लाइव टीवी

COVID-19: फरीदाबाद में एकसाथ 9 नए केस, 4 पुलिसकर्मियों को भी हुआ कोरोना
Faridabad News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 19, 2020, 1:27 PM IST
COVID-19: फरीदाबाद में एकसाथ 9 नए केस, 4 पुलिसकर्मियों को भी हुआ कोरोना
राज्य में कोरोना संक्रमण से अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है.

फरीदाबाद में कोरोना के जो 9 नए मामले सामने आए हैं, उनमें चार पुलिसकर्मी भी शामिल है. कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी सारन थाने और सेक्टर 55 थाने में कार्यरत हैं.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में मंगलवार को कोरोना बम फूटा है. यहां एक साथ कोरोना के 9 नए मामले सामने आए है. इसके साथ ही जिले में कोरोना (Corona) के कुल 159 मामले हो गए हैं. जिले में अब एक्टिव केसों की संख्या 76 हो गई है. वहीं 77 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. इसके साथ ही 6 लोगों की कोरोना संक्रमण से अबतक मौत (Death) हो चुकी है. वहीं हरियाणा में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 928 पहुंच चुकी है. प्रदेश में कुल 14 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

4 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

फरीदाबाद में कोरोना के जो 9 नए मामले सामने आए हैं, उनमें चार पुलिसकर्मी भी शामिल है. कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी सारन थाने और सेक्टर 55 थाने में कार्यरत हैं. वहीं 3 साल की एक बच्ची में भी कोरोना संक्रमण पाया गया है. कोरोना संक्रमित अन्य लोग मिल्हाड कॉलोनी,  नचौली, डबुआ औऱ तुगलकाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं.



हिसार में दो नए केस आए



जिले के बडाला गांव में मिले दो और कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं. बडाला गांव में मिले पहले पॉजिटिव व्यक्ति की पत्नी और पुत्री की रिपोट पॉजिटिव आई है. दो दिन पहले ही परिवार के तीन लोगों के टेस्ट किए थे. जिसमे दो की रिपोट  पॉजिटिव और एक की नेगेटिव  आई है. अब हिसार जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 9 हो गई है.

सीएम सिटी करनाल में भी एक नया मामला

वहीं करनाल में भी एक औऱ कोरोना का मामला सामने आया है. पीड़ित शख्स इंद्रा कॉलोनी का रहने वाला है जो दिल्ली से वापस लौटा था. जिले में कोरोना के अब कुल 20 मामले हो गए हैं. इनमें से 10 लोग ठीक हो चुके हैं और एक की मौत हो चुकी है. जिले में अब कुल 9 एक्टिव केस हैं.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

सैलरी मांगी तो डॉक्टर को नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर बेच रहे चाय
First published: May 19, 2020, 1:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading