Home /News /haryana /

गुरुग्राम: गरीब लोगों से नवजात बच्चे खरीद महंगे दामों में बेचते थे, गैंग की मास्टरमाइंड महिला और उसका पति गिरफ्तार

गुरुग्राम: गरीब लोगों से नवजात बच्चे खरीद महंगे दामों में बेचते थे, गैंग की मास्टरमाइंड महिला और उसका पति गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच अबतक 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी

क्राइम ब्रांच अबतक 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी

Crime in Haryana: नवजात बच्चों की तस्करी के मामले में क्राइम ब्रांच ने मास्टरमाइंड महिला और उसके पति को राजस्थान और दिल्ली से गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच ने ताबड़तोड़ छापेमारी के दौरान बीते 11 दिन में 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें 8 महिलाएं शामिल हैं.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. क्राइम ब्रांच ने नवजात बच्चों (Newborn Babies) की तस्करी की मास्टरमाइंड महिला को राजस्थान और उसके पति को दिल्ली से गिरफ्तार (Arrest) कर उनके कब्जे से 1 नवजात बच्चे को रेस्क्यू किया है. वहीं इस इस संवेदनशील मामले में क्राइम ब्रांच अभी तक 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4 नवजात मासूमों को रेस्क्यू कर चुकी है. वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम की मानें तो पूरे नेक्सेस में 8 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है जबकि देश के अन्य राज्यो में छापेमारी बदस्तूर जारी है.

एसीपी क्राइम ने बताया कि अभी तक की जांच में यह सामने आया है कि वारदात में लिप्त तमाम सदस्य गरीब लोगों से उनके नवजात बच्चों को सस्ते दामों में खरीदते थे और राजस्थान व देश के अन्य राज्यों में महंगे दामों पर बेचा करते थे. पुलिस ने पूरे मामले में तस्करी की मास्टरमाइंड महिला राज कौर उर्फ बेबी को राजस्थान के अलवर से और उसके पति कुलवंत को दिल्ली से गिरफ्तार कर मामले की तफ़्तीश में जुटी है.

वहीं क्राइम ब्रांच के सूत्रों की मानें तो नवजात बच्चों की तस्करी मामले में क्राइम ब्रांच मास्टरमाइंड बेबी की सहेली बिमला की तलाश में जुटी है. बिमला की गिराफ्तारी के लिए राजस्थान के अलवर व अन्य जिलों में भी पुलिस बिमला के संभावित स्थानों पर छापेमारी करने में लगी है

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर