VIDEO: युवक का किया अपहरण, फिर जंगल में ले जाकर लाठी-डंडो से पीटकर तोड़े हाथ-पांव

पीड़ित और उसके भाई के मुताबिक वह इसकी शिकायत लेकर थाने गए. लेकिन पुलिस उन्हें इस थाने से उस थाने में घूमाती रही और कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

News18 Haryana
Updated: November 6, 2018, 3:44 PM IST
News18 Haryana
Updated: November 6, 2018, 3:44 PM IST
फरीदाबाद में एक युवक को पुलिस की मुखबिरी करना भारी पड़ गया. कुरेशीपुर गांव के रहने वाले एक युवक जावेद ने अपने ही गांव के कुछ युवकों को चोरी करने के आरोप में पुलिस से मुखबरी कर पकड़वा दिया था. तभी से आरोपी युवक जावेद के साथ रंजिश रखते थे और बीते दो नवम्बर को आरोपी युवकों ने जावेद को बल्लभगढ़ के सिटी पार्क से उठा लिया.

मादलपुर गांव के जंगलों में ले जाकर उसकी लाठी-डंडो से बुरी तरह से पिटाई कर उसके हाथ-पांव तोड़ दिए गए. इतना ही नहीं आरोपियों ने उस घटना का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल भी कर दिया. पीड़ित का कहना है कि आरोपी उसे पीट कर उसके घर फेंक गए और उन्होंने वहां भी उसके साथ मारपीट की और उसका हाथ तोड़ दिया.

हल्दी लगाकर नाबालिग छात्रा के घर पहुंचा शराबी युवक, शादी की करने लगा ज़िद

पीड़ित और उसके भाई के मुताबिक वह इसकी शिकायत लेकर थाने गए. लेकिन पुलिस उन्हें इस थाने से उस थाने में घूमाती रही और कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं पुलिस का कहना है की उन्होंने पीड़ित युवक के भाई के बयान पर आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->