मोबाइल पर बात करते समय हाईटेंशन तार से टकराया युवक, हालत गंभीर

घटना के बाद घायल अवस्था में हरिओम को दिल्ली के सफदरजंग में भर्ती कराया गया है जहां उसका आईसीयू में इलाज चल रहा है.

deepak kumar
Updated: June 14, 2018, 7:36 PM IST
मोबाइल पर बात करते समय हाईटेंशन तार से टकराया युवक, हालत गंभीर
हाईटेंशन तार की चपेट में आया युवक
deepak kumar
Updated: June 14, 2018, 7:36 PM IST
आपने मोबाइल फटने की खबरे तो मीडिया सोशल मीडिया पर बहुत देखी और सुनी होंगी लेकिन दिल्ली से फरीदाबाद में अपनी ससुराल आए युवक को हाईटेंशन तारों के नीचे मोबाइल पर बात करना मंहगा पड़ गया. जब छत पर खड़े होकर युवक बात कर रहा था तभी जोरदार धमाके के साथ मोबाइल फट गया जिसके चलते वो बुरी तरह से जल गया.

घटना के बाद पूरे घर में कोहराम मच गया, जिसके बाद घायल युवक को आनन फानन में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका आईसीयू में इलाज चल रहा है. धमाका इतना जोरदार था की छत के ऊपर बना बाथरूम फट गया और युवक निचे गिर गया. इस घटना में युवक के कपड़े, चश्मा और पेन सब जल गए.

घटना के बाद घायल अवस्था में हरिओम को दिल्ली के सफदरजंग में भर्ती कराया गया है जहां उसका आईसीयू में इलाज चल रहा है. वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए पल्ला पुलिस चौकी इंचार्ज बंसत कुमार ने बताया कि उनके पास देर रात सूचना आई थी जिस पर वे अस्पताल में पहुंचे और घायल के बयान दर्ज किए हैं.

उनके अनुासार हरिओम मिश्रा अपनी पत्नी को लेने के लिए फरीदाबाद अपनी ससुराल में आए हुए थे और फोन पर बात करने के लिए छत्त पर चढ़ गए जहां हाईटेंशन तार को करंट लगने से बलास्ट हुआ और हरिओम का चेहरा करीब 40 प्रतिशत जल गया. हालांकि अभी उनका इलाज किया जा रहा है. उन्होनें लोगों से अपील की है कि हाईटेंशन तारों के नीचे कभी भी फोन पर बात ना करें और हाईटेंशन तारों के नीचे घर बनाना भी खतरनाक है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर