महिला पर लगा लड़की बेचने का आरोप, महिलाओं ने कर डाली धुनाई

पुलिस का इस मामले में कहना है कि नाबालिग बच्ची के परिजनों से उन्हें शिकायत मिली थी कि उनके पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने उनकी बच्ची को पटौदी में किसी शख्स को कुछ रुपयों में बेच दिया है

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: June 20, 2018, 4:54 PM IST
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: June 20, 2018, 4:54 PM IST
फरीदाबाद में इन दिनों एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल में पिटाई खा रही महिला पर आरोप है की इसने अपने पड़ोस में  रहने वाली एक नाबालिग का सौदा कर उसे पटौदी में एक शख्स को बेच दिया जिसका पता बच्ची के परिजनों को लग गया और आरोपी महिला ने भी अपना जुर्म कबुल लिया.

इसके बाद बच्ची के परिवार की महिलाओं ने आरोपी महिला की लाठी-डंडे और लात घूंसों से जमकर पिटाई कर डाली और आरोपी महिला को पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला सहित अन्य कई आरोपियों को गिरफ्तार कर पोक्सो एक्ट और अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें:-महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, गाड़ी से खड़े टेंपो को ठोका, फिर चालक को पीटा

वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि नाबालिग बच्ची के परिजनों से उन्हें शिकायत मिली थी कि उनके पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने उनकी बच्ची को पटौदी में किसी शख्स को कुछ रुपयों में बेच दिया है. परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर  पुलिस ने पटौदी से बच्ची को बरामद कर लिया और उसका मेडिकल करवाया गया तो बच्ची का मेडिकल कराने पर बच्ची के साथ रेप की पुष्टि भी हुई.

पुलिस ने  पोक्सो एक्ट सहित कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर  आरोपी महिला और कई अन्य लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में आरोपी महिला ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर