बेटे को स्कूल छोड़ कर आ रहे शख्स पर बदमाशों ने किया हमला, हाथ-पैर तोड़े

इस हमले में युवक के दोनों पैर और एक हाथ टूट गया. वहीं उसके शरीर पर कई बार चाकुओं से हमला करने से गहरे जख्म बने हैं.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: August 30, 2019, 12:19 PM IST
बेटे को स्कूल छोड़ कर आ रहे शख्स पर बदमाशों ने किया हमला, हाथ-पैर तोड़े
अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती पीड़िता
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: August 30, 2019, 12:19 PM IST
दिल्ली (Delhi) से सटा फरीदाबाद (Faridabad) दिन-ब-दिन क्राइम सिटी बनता जा रहा है. फरीदाबाद में बदमाशों का पुलिस से खौफ बिल्कुल खत्म होता दिख रहा है. ताजा मामला गांव गोंच्छी का है जब एक युवक अपने बच्चों को स्कूल छोड़ कर घर वापस लौट रहा था कि तभी उसे रास्ते में घेरकर तीन बदमाशों ने उस पर सरियों और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और उसे अधमरा छोड़कर फरार हो गए.

बता दें कि इस हमले में युवक के दोनों पैर और एक हाथ टूट गया. वहीं उसके शरीर पर कई बार चाकुओं से हमला करने से गहरे जख्म बने है. आरोपी अधमरी और लहूलुहान हालत में युवक को मौके पर छोड़ कर फ़रार हो गए. फिलहाल पुलिस पीड़ित का बयान दर्ज कर जल्द आरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है.

पीड़िता पप्पू कुमार गुरुवार सुबह रोजाना की तरह अपने बच्चों को संजय कॉलोनी स्थित उर्मिला पब्लिक स्कूल में छोड़कर वापस अपने घर लौट रहा था कि तभी उसे गांव गोंच्छी के मेन रोड पर पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने रुकने की आवाज दी. जिस पर पप्पू ने अपनी बाइक साइड लगा दी और जब तक पप्पू उन्हें कुछ समझ पाता बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ सरिया और चाकू से हमला करना शुरू कर दिया.

पीड़ित अस्पताल में भर्ती

घटना के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उसके परिजनों को इसकी सूचना दी जिसके बाद उसके परिजनों से फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान ले आए. जहां उसे इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है. पीड़ित के मुताबिक होली वाले दिन भी इन बदमाशों ने उसके घर में घुसकर हमला किया था.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

वहीं इस घटना में जब पुलिस से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पीड़ित के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों को पकड़कर उचित से उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी और पीड़ित को न्याय दिलाया जाएगा.
Loading...


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...