विकास चौधरी मर्डर केस: हत्या की साजिश में पुलिसकर्मी भी था शामिल, गिरफ्तार

राजकुमार फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच और हरियाणा पुलिस की एसटीएफ में पोस्टेड रहा है. फिलहाल वह छुट्टी पर चल रहा था.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 6, 2019, 1:14 PM IST
विकास चौधरी मर्डर केस: हत्या की साजिश में पुलिसकर्मी भी था शामिल, गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी पुलिसकर्मी
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 6, 2019, 1:14 PM IST
फरीदाबाद. हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता की हत्या में हरियाणा पुलिस की एसटीएफ (STF) का एक जवान शामिल निकला. पुलिस ने आरोपी एसटीएफ जवान को गिरफ्तार कर उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया है. मामला हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले का है जहां पुलिस ने एसटीएफ के हेड कांस्टेबल (Head Constable) राजकुमार और कांग्रेस प्रवक्ता के  पीएसओ रहे प्रदीप को गिरफ्तार कर इसका खुलासा किया है.  उस पर गैंगस्टर कौशल को विकास चौधरी  का नंबर और उसकी मूवमेंट की जानकारी देने का आरोप है. फिलहाल पुलिस ने दोनों को पुलिस रिमांड पर लिया ह.

पुलिस जांच में यह भी पाया पता चला कि राजकुमार कौशल की मां से मिलकर इस मदद के बदले करीब 3 लाख रुपये भी लेकर आया था. पुलिस के मुताबिक 3 दिन पहले मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाश सचिन कौशल और गुड़गांव की भोंडसी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर  लाए गए. आरोपी नीरज का जब आमना सामना कराया गया तब हेड कॉस्टेबल राजकुमार उर्फ राजू का नाम सामने आया.

एसटीएफ में पोस्टेड रहा आऱोपी

राजकुमार फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच और हरियाणा पुलिस की एसटीएफ में पोस्टेड रहा है. फिलहाल वह छुट्टी पर चल रहा था. राजकुमार का नाम सामने आने के बाद उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है. राजू से पूछताछ करने पर विकास चौधरी के पीएसओ प्रदीप का नाम सामने आया है.

व्हाट्सएप से गैंगस्टर कौशल के संपर्क में था

प्रदीप पर विकास चौधरी का मोबाइल नंबर और उसकी हर गतिविधि की जानकारी राजकुमार को देने का आरोप है फिर वही जानकारी राजकुमार अपने संपर्कों के माध्यम से कौशल पहुंचता था. पुलिस के मुताबिक राजकुमार व्हाट्सएप के जरिए कौशल के संपर्क में रहता था.

ये भी पढ़ें:- टीचरों ने खून से लिखा पीएम मोदी को खत, कहा-हमें पक्का करो
Loading...

'महिला डॉक्टर की लापरवाही के कारण मां-बच्चे की गई जान'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 1:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...