फरीदाबाद: युवक को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौके पर ही मौत

फरीदाबाद में दर्दनाक हादसा

फरीदाबाद में दर्दनाक हादसा

Accident in Faridabad: नारियाला गांव का रहने वाला रामु नाम का एक युवक सड़क पार कर ड्यूटी पर जा रहा था, तभी तेज रफ्तार वैगनआर कार ने उसे टक्कर मार दी.

  • Share this:

फरीदाबाद. बल्लभगढ़ में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला जिसकी तस्वीरें फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की मेन मार्केट में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई. बता दें कि घटना कल देर शाम की है जब बल्लभगढ़ के खट्टर चौक के पास से एक युवक सड़क पार कर ड्यूटी पर जा रहा था कि तभी एक तेज रफ्तार वैगनआर कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी और युवक सड़क पर जा गिरा. लेकिन वैगनआर कार चालक उसे रौंदता हुआ निकल गया जिसकी तस्वीरें एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. फिलहाल पुलिस (Police) ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर उसके शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतक के भाई और मार्केट के प्रधान ने कहा है कि फरीदाबाद स्मार्ट सिटी परियोजना में शामिल है और स्मार्ट सिटी के तहत जगह-जगह कैमरे लगाए गए हैं. लेकिन बल्लभगढ की मेन मार्केट में लगे कैमरे काम नहीं कर रहे हैं जिसके चलते कार और दुर्घटना का वीडियो स्मार्ट सिटी के तहत लगे कैमरों में कैद नहीं हो पाया.फिलहाल अभी कार चालक और कार के नंबरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं मार्केट के प्रधान प्रेम खट्टर ने कहा कि वह इसके बारे में कैबिनेट मंत्री से मुलाकात कर इन्हें जल्द से जल्द इन्हें चालू करवाने के बारे में बात करेंगे.

आरोपी को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार

जांच अधिकारी भूपेंद्र ने बताया कि बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल से उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है. सिविल अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने मृतक के शव को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवा दिया था और आज पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल एक सीसीटीवी पुलिस के हाथ लगी है लेकिन उसमें कार का नंबर साफ नहीं दिखाई दे रहा. लेकिन पुलिस की तफ्तीश जारी है और जल्द ही आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज