लाइव टीवी

छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने युवक को चप्पलों से पीटा, पुलिस के पहुंचने से पहले भागा
Faridabad News in Hindi

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: March 4, 2020, 4:01 PM IST
छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने युवक को चप्पलों से पीटा, पुलिस के पहुंचने से पहले भागा
फरीदाबाद में मनचले की धुनाई

आरोपी युवक की पिटाई करने वाली महिलाओं (women) का कहना है कि जब हम पार्क से जाने लगीं, तो आरोपी युवक (Accused Youth) पार्क में टहल रही लड़कियों का पीछा करने लगा.

  • Share this:
फरीदाबाद. जिले में एक युवक को महिलाओं से छेड़छाड़ (Eve Teasing) करना भारी पड़ गया. महिलाओं ने इस मनचले को पकड़ कर चप्पलों और थप्पड़ों से पीटा. वहां से गुरज रहे लोग वहां पर जमा हो गए और जब युवक बहस करने लगा तो लोगों ने भी उसकी जमकर धुनाई कर डाली. मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी युवक को पकड़वाने के लिए पुलिस (Police) को फोन किया. लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही मौका पाकर आरोपी युवक वहां से भाग निकला.

यह मामला फरीदाबाद के एनआईटी इलाके में स्थित रोज गार्डन का है. आरोपी युवक की पिटाई की वीडियों भी वायरल हो रही है. मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इसे अपने फोन पर कैद कर लिया और वीडियो को वायरल कर दियाहै. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने पहले महिलाओं का पीछा किया. इसके बाद अश्लील इशारे करने लगा. इससे गुस्साई महिलाओं ने युवक की पिटाई कर दी.

हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा आरोपी



आरोपी युवक की पिटाई करने वाली महिलाओं का कहना है कि जब हम पार्क से जाने लगीं, तो आरोपी युवक पार्क में टहल रही लड़कियों का पीछा करने लगा. उसने अश्लील कमेंट भी किए. इसके बाद हमने युवक को पकड़ा और जमकर धुनाई कर दी. इस दौरान वहां पर भीड़ जमा हो गई. वहां पहुंचे लोगों ने भी आरोपी युवक की पिटाई की. इसके बाद आरोपी युवक ने हाथ जोड़कर माफी भी मांगी. इस बीच मौका पाकर आरोपी युवक वहां से फरार हो गया.



ये भी पढ़ें- CRPF जवान 6 किलो 280 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार, आई-कार्ड दिखाकर पुलिस को देता था चकमा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2020, 4:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading