DJ बजाने पर रेस्टोरेंट संचालकों ने युवकों को पीटा, एक की मौत

कहासुनी झगड़े में बदल गई जिसमें बर्थडे पार्टी में आये एक युवक हितेश भाटिया को इस झगडे में गंभीर चोट आई, जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: August 14, 2019, 5:29 PM IST
DJ बजाने पर रेस्टोरेंट संचालकों ने युवकों को पीटा, एक की मौत
जन्मदिन मना रहे युवकों को DJ बजाने पर रेस्टोरेंट संचालकों ने पीटा, एक की मौत
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: August 14, 2019, 5:29 PM IST
फरीदाबाद में मंगलवार देर रात जन्मदिन की पार्टी मना रहे दोस्त एक दूसरे को बधाइयां दे रहे थे, नाच गा रहे थे कि तभी डीजे बजाने को लेकर उनका रेस्टोरेंट संचालकों से विवाद हो गया. बता दें कि रेस्टोरेंट संचालकों ने समय ज्यादा होने के चलते डीजे बंद करवा दिया था. लेकिन पार्टी की मस्ती में झूम रहे युवकों ने दोबारा डीजे चलाने का उस पर दबाव बनाया और इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई.

यह कहासुनी झगड़े में बदल गई. जिसमें बर्थडे पार्टी में आये एक युवक हितेश भाटिया को इस झगड़े में गंभीर चोट आईं, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच की बात कह रही है.

हितेश भाटिया अपने साथी के साथ उसका जन्मदिन मनाने गया था. पार्टी एनआईटी के तीन नंबर में स्थित आंगन रेस्टोरेंट में चल रही थी. पार्टी में सभी मौज मस्ती कर रहे थे. इसी मस्ती में समय कितना हुआ, इसका अंदाजा उनको शायद नहीं था. लेकिन डीजे के बंद करने का समय बीत चुका था और रेस्टोरेंट संचालकों ने डीजे बंद करवा दिया. बस यूं मानों डीजे बंद होने से उनकी मौज मस्ती में खलल पड़ गया और उन्होंने दोबारा डीजे चलाने का संचालकों पर दबाव बनाया.

लेकिन रेस्टोरेंट संचालकों ने समय ज्यादा हो जाने की बात कहकर डीजे नहीं चलाया. इसी बात को लेकर रेस्टोरेंट संचालकों और बर्थडे पार्टी मना रहे दोस्तों के साथ हाथापाई शुरू हो गई.  हाथापाई मारपीट में बदल गई एक दूसरे को जो रेस्टोरेंट में रखा समान हाथ आया उठाकर मारने लगे. एक तरफ लोग खाना खा रहे थे लेकिन झगड़ा होते ही सब धरा का धरा रह गया.

बस  इसी झगड़े में हितेश भी बीच बचाव कराने गया लेकिन हितेश को इस झगड़े में गंभीर चोट लग गई. हितेश के परिजनों का कहना है की मृतक को रेस्टोरेंट संचालकों ने ही बुरी तरह से लाठी डंडे और चाक़ू से मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर रेस्टोरेंट संचालकों के खिलाफ हत्या  और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग की ली जान, ड्राइवर को लगी करंट और कार खाई में जा गिरी
First published: August 14, 2019, 4:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...