16 गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए चुराई BMW, मर्सिडीज जैसी 50 कारें, ऐसे पकड़ा गया

पुलिस ने वीआईपी चोर को किया गिरफ्तार
पुलिस ने वीआईपी चोर को किया गिरफ्तार

Faridabad News: आरोपी हाल ही में वह जेल से छूटा और फिर से कारें चोरी करने लगा. पुलिस का दावा है कि गर्लफ्रेंड की जरूरतों को पूरा करने के लिए रॉबिन चोरी करता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 9:12 AM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है, जिसकी 16 गर्लफ्रेंड हैं. लग्‍जरी वाहनों को चुराने का यह आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड्स के शौक पूरा करने के लिए महंगी कारें चुराता था. देश के अलग-अलग राज्यों से 50 से अधिक महंगी कारें चोरी करने वाला यह शातिर चोर हिसार निवासी निकला. फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच (सेक्टर-30 पुलिस) ने उसे गिरफ्तार किया. लग्जरी कारों (Luxury Cars) के इस चोर की पहचान जवाहर नगर (हिसार) निवासी रॉबिन उर्फ राहुल उर्फ हेमंत उर्फ जॉनी के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी रॉबिन ने पुलिस को भी हुलिया बदलकर कई बार गुमराह किया. उसने हर बार कार चोरी की वारदात हुलिया बदलकर की है. पकड़े जाने पर वह अपने पते भी अलग-अलग बताता था. पुलिस के अनुसार, उसने हिसार में भी कई महंगी गाड़ि‍यां चुराईं. हिसार में उसने पुलिस को अपने करीब 15 से 20 अलग-अलग पते लिखवा रखे हैं.

पुलिस ने किया यह दावा
पुलिस के अनुसार, रॉबिन अब हिसार में नहीं रहता है. वह बाहरी राज्यों में रह रहा है. आरोपी सिर्फ लग्जरी कारों पर ही हाथ साफ करता था. जानकारी के मुताबिक, उसने हिसार को छोड़कर एनसीआर समेत देश के अन्य राज्यों से लग्जरी गाड़ियां चुराईं. पुलिस का दावा है कि आरोपी की 16 गर्लफ्रेंड हैं. उनके और अपने शौक पूरे करने के लिए वह कारों की चोरी करता था.
पहले भी हो चुका है गिरफ्तार


आरोपित को करीब एक साल पहले दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था. हाल ही में वह जेल से छूटा और फिर से कारें चोरी करने लगा. 31 अगस्त को उसने सेक्टर-28 फरीदाबाद में घर के बाहर खड़ी फॉर्च्‍यूनर कार चोरी की थी. क्राइम ब्रांच ने यह मामला सुलझा लिया है. गाजियाबाद, जोधपुर से फॉर्च्‍यूनर और गुरुग्राम से जीप चोरी करना भी उसने कबूल किया है. क्राइम ब्रांच ने वहां की पुलिस को सूचित कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज