फरीदाबाद: AC रिपेयर करने आए दो युवकों को घर में बंधक बनाकर पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

AC मिस्त्रियों को रातभर बंधक बनाकर पीटा...

AC मिस्त्रियों को रातभर बंधक बनाकर पीटा...

Faridabad News: आरोप (Allegation) है कि दोनों युवकों को रातभर घर में बंधक (Hostage) बनाकर रखा गया. दोनों युवकों को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 8:53 AM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में दबंगों की दरिंदगी सामने आई है. जहां एसी रिपेयर का काम करने वाले 2 युवकों ने आरोप (Allegations) लगाए हैं की उनको 18 अप्रैल शाम राजीव कॉलोनी के रहने वाले एक युवक रतन डागर ने फ़ोन करके एसी रिपेयर (AC Repair) करने के नाम पर बुलाया और पूरी रात बंधक बनाकर अपने साथियों के साथ मिलकर जानवरों की तरह पीटा. फिलहाल दोनों युवकों को गंभीर हालात मे इलाज के लिए उनके पड़ोसियों और मकान मालिक ने फरीदाबाद के सिविल अस्पताल मे भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालात चिंताजनक बनी हुई है.

युवकों की हालत देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इन युवकों पर बीती रात कितनी भयावह गुजरी होगी. पीड़ित उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जगहों के रहने वाले हैं और रिश्ते मं मामा-भांजे लगते हैं. दबंगों की दरिंदगी से दोनों युवक इतना भयभीत हो गए की किसी को बिना बताए ही किराए के मकान से जाने की तैयारी कर रहे थे. तभी उनकी हालात को देखकर पड़ोसी को कुछ शक हुआ तो उन्होंने मकान मालिक को बुलाया तो सारे मामले का खुलासा हुआ.

दोनों युवकों की हालत गंभीर

युवकों की हालत को देखते हुए मकान मालिक और पड़ोसी तुरंत ही उन युवकों को लेकर सिविल अस्पताल फरीदाबाद पहुंचे. जहां गंभीर हालत देखते हुए युवकों को अस्पताल में भर्ती करा कर सम्बंधित पुलिस थाने को सूचित कर दिया गया.
गुप्तांग में डाला पेट्रोल

पीड़ित युवकों के मुताबिक दबंगों ने उनको पूरी रात बंधक बनाकर जानवरों की तरह पीटा. हैवानियत की इंतेहा यहीं पूरी नहीं हुई. पीड़ित युवक के मुताबिक उनमें से एक आरोपी रतन डागर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके गुप्तांग में पेट्रोल भी डाल दिया. अब यह मामला पुलिस के पास पहुंच गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज