Home /News /haryana /

अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के चेयरमैन ने दी शहीद के परिवार को 5 लाख की आर्थिक सहायता

अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के चेयरमैन ने दी शहीद के परिवार को 5 लाख की आर्थिक सहायता

शहीद संदीप काली रमण

शहीद संदीप काली रमण

देवेंद्र गुप्ता ने शहीद के बच्चों को स्कूली शिक्षा, किताबें और ड्रेस भी अपने शैक्षणिक संस्थानों में फ्री देने का वायदा किया.

फरीदाबाद में अटाली गांव स्थित पिछले दिनों आतंकी हमले में शहीद संदीप काली रमण के घर अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के चेयरमैन और स्कूल-कॉलेजों के प्रिंसिपल व लेक्चरर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देने पहुंचे. चेयरमैन देवेंद्र गुप्ता अपने शैक्षणिक संस्था के पदाधिकारियों के साथ बुधवार को अटाली गांव पहुंच शहीद के परिवार को सांत्वना दी.  देवेंद्र गुप्ता ने शहीद के पिता नैनपाल को इस मौके पर 5,00,000 (पांच लाख) की धनराशि का चेक बतौर सहायता प्रदान किया. उन्होंने शहीद के परिवार से यह वायदा भी किया कि भविष्य में यदि उनकी जरूरत परिवार को पड़ेगी तो वे पीछे नहीं रहेंगे.

देवेंद्र गुप्ता ने शहीद के बच्चों को स्कूली शिक्षा, किताबें और ड्रेस भी अपने शैक्षणिक संस्थानों में फ्री देने का वायदा किया. शहीद के पिता नैनपाल और गांव के मौजूद मास्टर धर्मवीर ने अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के तमाम पदाधिकारियों का इस सहायता के लिए धन्यवाद किया. देवेंद्र गुप्ता की मानें तो शहीद केवल एक शहर या गांव का नहीं बल्कि सभी का होता है. इसलिए शहीदों के परिवारों की मदद सभी को करनी चाहिए.


यह भी पढ़ें - हिसार के व्यापारियों से 5 किलो सोना और 21 लाख रुपये लूट ले गए बदमाश


यह भी पढ़ें - करिश्मा कुदरत का : दो घंटे बाद जीवित हो उठी अस्पताल में मृत घोषित की जा चुकी महिला

Tags: Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर