लाइव टीवी

सड़क किनारे खड़े ऑटो से टकराई कार, एयर बैग खुलने से बची चालक की जान
Faridabad News in Hindi

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: February 3, 2020, 3:42 PM IST
सड़क किनारे खड़े ऑटो से टकराई कार, एयर बैग खुलने से बची चालक की जान
एयरबैग खुलने से बची चालक की जान

हादसा (Accident) इतना भीषण था कि इनोवा कार का आगे का इंजन (Engine) बिल्कुल क्षतिग्रस्त हो गया है और बोनट फ्रंट शीशे पर आकर चिपक गया.

  • Share this:
फरीदाबाद. नेशनल हाईवे (National Highway) पर बदरपुर टोल प्लाजा के पास एक तेज रफ्तार इनोवा कार हादसे (Accident) का शिकार हो गई. गनीमत रही कि इस हादसे में चालक की गाड़ी का एयर बैग (Air Bag) खुल गया और उसे कोई गंभीर चोटें नहीं आई. फिलहाल कार चालक को फरीदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां अभी उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

हादसा इतना भीषण था कि इनोवा कार का आगे का इंजन बिल्कुल क्षतिग्रस्त हो गया है और बोनट शीशे पर आकर चिपक गया. मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी की मानें तो यह फरीदाबाद की तरफ से दिल्ली की तरफ जा रहे थे कि तभी नेशनल हाईवे पर एक ऑटो खराब खड़ा था जिसे यह चालक देख नहीं पाया और इसकी इनोवा कार उस सामने खड़े ऑटो से जा टकराई.

ऐसे बची चालक की जान

हादसा काफी भीषण था लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे में कार चालक का सेफ्टी बैलून खुल गया जिसके चलते उसे गंभीर चोटें नहीं आई. फिलहाल चालक को फरीदाबाद के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.



हादसे के कारण लगा जाम

वहीं जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और हादसे के कारण लगे जाम को खुलवा कर हाईवे को सुचारू रूप से आवागमन के लिए खोल दिया गया. वहीं पुलिसकर्मी ने वाहन चालकों से अपील की कि वाहन चलाते समय जल्दबाजी ना करें और स्पीड को कम रखें क्योंकि जिंदगी अनमोल है.

ये भी पढ़ें- नाबालिग ने फांसी लगा की आत्महत्या, पुलिस ने अंतिम संस्कार रुकवा कराया शव का पोस्टमॉर्टम

ये भी पढ़ें - रविदास जयंती के आयोजन को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, कई घायल, मकान फूंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 3:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर