• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • फरीदाबाद रैली में शाह बोले- हुड्डा साहब ने गांधी परिवार को फायदा पहुंचाने के लिए किया काम

फरीदाबाद रैली में शाह बोले- हुड्डा साहब ने गांधी परिवार को फायदा पहुंचाने के लिए किया काम

अमित शाह ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना

अमित शाह ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना

जनता को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि एक बार नागर को विधायक बना दो उसे बड़ा नेता में बनाऊंगा.

  • Share this:
    फरीदाबाद. केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को ऐतमादपुर स्थित दशहरा मैदान में जनता को संबोधित करने पहुंचे. शाह ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी राजेश नागर के लिए वोट मांगें. जनता को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि एक बार नागर को विधायक बना दो उसे बड़ा नेता में बनाऊंगा.

    वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि हुड्डा साहब ने गांधी परिवार को फायदा पहुंचाने के लिए काम किया. कांग्रेस ने दामाद जी के लिए जमीन एकत्रित करने वालो को विधायक बनाया है. हुड्डा को 10 सालों का जवाब देना चाहिए.

    धारा 370 हटाने का कांग्रेस ने किया विरोध

    शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों ने 370 के कारण युवाओ को गुमराह किया. कांग्रेस ने धारा 370 हटाने का विरोध किया. राष्ट्रवाद के मामले में कांग्रेस को सांप सूंघ जात है. मोनी बाबा की सरकार आतंकियों पर नरम थी. हमने संदेश दिया कि अब आतंकवाद बर्दाश्त नहीं होगा.

    2024 तक नहीं रहेगा कोई घुसपैठिया

    शाह ने इस दौरान जनता से कहा कि नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के विकास के लिए 1 लाख 17 हज़ार 28करोड़ रुपया दिया है. मोदी जीने पूरी दुनिया में भारत का सम्मान किया है. वहीं उन्होंने एनआऱसी मुद्दे पर भी बात कि और कहा एनआरसी बेहद जरूरी है. कांग्रेस नहीं चाहती एनआरसी लागू हो. उन्होंने हुड्डा से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या ये घुसपैथिये आपके मौसेरे भाई हैं? शाह ने कहा 2024 तक भारत में कोई घुसपैठिया नहीं रहेगा.

    ये भी पढ़ें- जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

    BJP के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का बयान- कसमें वादे-प्यार वफा सब बाते हैं, बातों का क्या

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज