लाइव टीवी

पूरा देश आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सेना के साथ खड़ा : केजरीवाल

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: February 28, 2019, 12:33 PM IST
पूरा देश आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सेना के साथ खड़ा : केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पुलावामा हमले के बाद वायुसेना ने जो स्ट्राइक की है, वह सराहनीय है तथा पूरा देश आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सेना के साथ खड़ा है.

  • Share this:
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को फरीदाबाद में ब्राह्मण स्वाभिमान समारोह में पहुंचे. इस दौरान शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल सहित अन्य नेताओं व ब्राह्मण समाज के लोगों ने दो मिनट का मौन रखा और शहीदों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पुलावामा हमले के बाद वायुसेना ने जो स्ट्राइक की है, वह सराहनीय है तथा पूरा देश आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सेना के साथ खड़ा है.

अरविंद केजरीवाल ने फरीदाबाद के गांव अटाली के शहीद संदीप की फोटो पर दीप जलाकर उन्हें नमन किया. इस अवसर ब्राह्मण समाज की ओर से अरविंद केजरीवाल को फरसा भेंट किया गया. सीएम केजरीवाल के आगे ब्राह्मण समाज की ओर से दिल्ली में परशुराम जयंति के अवकाश की मांग रखी गई थी जिसे सीएम ने मंच से ही स्वीकार कर लिया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि ब्राह्मण समाज यदि आर्शीवाद देगा तो वे जरूर पुन: दिल्ली में अपनी सरकार बनाएंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारत के हालात ठीक होते ही वे दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर धरना देंगे. साथ ही उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से अपील की कि दिल्ली की तर्ज पर वे हरियाणा में निजी स्कूलों की गुंडागर्दी व मनमानी रोंके.

ये भी पढ़ें:-

बड़गाम चॉपर क्रैश: हरियाणा ने खोया एक और 'लाल', 3 दिन पहले ही श्रीनगर गए थे सिद्धार्थ

एयर स्ट्राइक: ऑटो ड्राइवर ने लिया था ये प्रण, अब फ्री में एक महीने तक चलाएगा ऑटो

बडगाम में एयरफोर्स का चॉपर क्रैश, हरियाणा का लाल शहीद
Loading...

राजकीय सम्मान के साथ हुआ शहीद सोमबीर का अंतिम संस्कार, 7 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...