कांग्रेस में ही रहेंगे हुड्डा, जो पार्टी छोड़कर गए हैं वो भी वापस आएंगे: तंवर

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: August 20, 2019, 5:18 PM IST
कांग्रेस में ही रहेंगे हुड्डा, जो पार्टी छोड़कर गए हैं वो भी वापस आएंगे: तंवर
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर

हुड्डा की रैली के बाद तंवर ने तीखा बयान दिया था, मगर आज हुड्डा को लेकर वो नर्म दिखाई दिये. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस में ही रहेंगे और जो लोग पार्टी छोड़कर गये हैं वो भी वापस आयेंगे.

  • Share this:
देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वें जन्म दिवस पर फरीदाबाद (Faridabad) में पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने राजीव चैक स्थित उनकी प्रतिमा पर श्रंद्धाजली अर्पित की. जहां उनके साथ फरीदाबाद के सैंकडों कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस एकजुट होकर इस बार चुनाव लड़ेगी.

हुड्डा की रैली के बाद तंवर ने तीखा बयान दिया था, मगर आज हुड्डा को लेकर वो नर्म दिखाई दिये. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस में ही  रहेंगे और जो लोग पार्टी छोड़कर गये हैं वो भी वापस आयेंगे. इस दौरान तंवर ने 22 अगस्त को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में होने वाले स्व. राजीव गांधी के जन्म जयंती उत्सव के लिये आंमत्रित किया.

तंवर ने उठाए थे हुड्डा की रैली पर सवाल

सोमवार को सिरसा में कांग्रेस के कार्यकर्ता बूथ सम्मलेन के बाद अशोक तंवर ने कहा था की आज सवाल ये है की पार्टी को किसने कमजोर किया है. उन्होंने कहा की इस मामले को लेकर मैं हाई कमान से बात करूंगा. अशोक तंवर ने कहा की मैनिफेस्टो पार्टी का होता है पार्टी जारी करती है. किसी व्यक्ति का मैनिफेस्टो नहीं होता. इस मामले का संज्ञान कांग्रेस पार्टी के प्रभारी को लेना चाहिए.

अनुशासनहीनता का होना चाहिए अंत

अशोक तंवर ने कहा था कि जो 25 सदस्य कमेटी बनाने की बात की है, उसका कोई औचित्य नहीं है. इसका अधिकार उनके पास है ही नहीं. अशोक तंवर ने कहा की बंधनमुक्त रहना चाहिए, जिनको लगता है वो गुलाम है वो आज़ाद हो सकते हैं. अशोक तंवर ने कहा था की अब अनुसाशनहीनता का अंत होना चाहिए. इस मामले में मैं हाईकमान से बात करूंगा.

ये भी पढ़ें- हाईकमान से भूपेंद्र सिंह हुड्डा की शिकायत करेंगे अशोक तंवर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 5:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...