Assembly Banner 2021

हरियाणा: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर का बयान- G-23 का मतलब है 23 गद्दार, जिनकी हकीकत सबके सामने आई

अशोक तंवर ने क़ानून व्यवस्था समेत फ़रीदाबाद की दुर्दशा पर भी सवाल उठाए.

अशोक तंवर ने क़ानून व्यवस्था समेत फ़रीदाबाद की दुर्दशा पर भी सवाल उठाए.

अपना भारत मोर्चा के संस्थापक अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने बीजेपी, जेजेपी और G23 में शामिल नेताओं पर जमकर निशाना साधा.

  • Share this:
फरीदाबाद. G 23 का मतलब है गद्दार 23 जिनकी हकीकत सबके सामने आ चुकी है और अभी बहुत कुछ सामने आना बाक़ी है.  यह कहना है अपना भारत मोर्चा के संस्थापक अशोक तंवर (Ashok Tanwar) का. अशोक तंवर बुधवार को फरीदाबाद में पार्टी के कार्यकर्ता राजेंद्र शर्मा के आवास पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान निजी कंपनियों में हरियाणा सरकार (Haryana Government) द्वारा बनाए गए 75 फ़ीसदी कानून के मुद्दे पर कहा कि कर्नाटक का उदाहरण सबके सामने है. जहां एक नौकरी देने के नाम पर बलात्कार कर दिया गया.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और जेजेपी के नेताओं से बचकर रहने की जरूरत है. यहां तो 75 परसेंट नौकरी देने की बात है पता नहीं यह लोग क्या-क्या आप ग़लत काम करेंगे . इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी, जेजेपी और G23 में शामिल नेताओं पर जमकर निशाना साधा.

लोग चाहते हैं एक वैकल्पिक व्यवस्था



उन्होंने कहा कि अपना भारत मोर्चा जनता के द्वारा जनता के लिए बनाया गया मोर्चा है और यह देश की राजनीति को बदलने का काम करेगा. उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में लोग पार्टियों को छोड़कर अपना भारत मोर्चा से जुड़े रहे हैं जो बताता है कि लोग एक वैकल्पिक व्यवस्था चाहते हैं .
बीजेपी ने फरीदाबाद को बनाया फकीरा बाद

इस दौरान उन्होंने क़ानून व्यवस्था समेत फ़रीदाबाद की दुर्दशा पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि पहले लोग कहा करते थे कि फ़रीदाबाद फ़क़ीरा बाद बन गया है लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने तो फ़रीदाबाद को सच में फ़क़ीरा बाद ही बना दिया है. 2016 के बाद से फ़रीदाबाद आगे बढ़ने की बजाय पीछे जा रहा है और वो इन मुद्दों को आम उठाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज