लाइव टीवी

कश्मीरी ड्राइवर को पाकिस्तानी बता कर पीटने वाला ASI गिरफ्तार, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: November 30, 2019, 7:55 PM IST
कश्मीरी ड्राइवर को पाकिस्तानी बता कर पीटने वाला ASI गिरफ्तार, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड
कश्मीरी ड्राइवर को पाकिस्तानी कहकर पीटने वाले 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

पीड़ित कश्मीरी ड्राइवर (Kashmiri Driver) एचएमटी कंपनी (HMT Company) का माल लोड करके केजीपी हाईवे से चंडीगढ़ (Chandigarh) की तरफ जा रहा था तभी चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों ने जांच के लिए उसे रोक लिया और फिर कागजात पूरे न होने पर उसका चालान भी कर दिया

  • Share this:
फरीदाबाद. एक बार फिर हरियाणा पुलिस (Haryana Police) का अमानवीय चेहरा सामने आया है. केजीपी हाईवे पर बनी चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों ने एक कश्मीरी ड्राइवर (Kashmiri Driver) को पाकिस्तानी बताकर उसके साथ जमकर मारपीट की. मारपीट से बुरी तरह जख्मी कश्मीरी ड्राइवर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फरीदाबाद पुलिस के बड़े अधिकारियों ने थाना छायसा के अंतर्गत आने वाली केजीपी पुलिस चौकी को ही बदल दिया है, जिसमें एक एएसआई के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है तो वही दो हवलदार और दो सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

इसके अलावा चौकी में तैनात 3 होमगार्डों की सेवा समाप्त करने की रिकमेंडेशन आला अधिकारियों को भेज दी गई है. पीड़ित कश्मीरी ड्राइवर एचएमटी कंपनी का माल लोड करके केजीपी हाईवे से चंडीगढ़ की तरफ जा रहा था तभी चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों ने जांच के लिए उसे रोक लिया और फिर कागजात पूरे न होने पर उसका चालान भी कर दिया.

अधिकारियों में मचा हड़कंप

आरोप है कि पुलिस ने 18 हजार का चालान काटा लेकिन उससे 33 हजार रुपये ले लिए और जब ड्राइवर ने पैसे मांगे तो उसके साथ जमकर मारपीट की. जैसे तैसे ड्राइवर अपनी जान बचाकर वहां से निकला और फिर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में ट्रक ड्राइवर को थाने लाया गया.

पीड़ित के बयान दर्ज करवाए

फिलहाल कश्मीरी ड्राइवर के कोर्ट में जज के सामने बयान दर्ज करवाएॉ. फिलहाल  आला अधिकारियों के आदेश पर एक एएसआई के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है तो वही दो हवलदार और दो सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके अलावा चौकी में तैनात 3 होमगार्डों की सेवा समाप्त करने की रिकमेंडेशन आला अधिकारियों को भेज दी गई है.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर
Loading...

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 7:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...