• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • स्नेचर्स ने पत्थर से हमला कर RPF जवान को किया लहूलुहान, फिर भी हिम्मत नहीं हारी, एक को पकड़ा

स्नेचर्स ने पत्थर से हमला कर RPF जवान को किया लहूलुहान, फिर भी हिम्मत नहीं हारी, एक को पकड़ा

आरपीएफ कांस्टेबल को पत्थर से घायल किया

आरपीएफ कांस्टेबल को पत्थर से घायल किया

जवान ने उनका पीछा किया और उनमें से एक को उन्होंने दबोच लिया, लेकिन उसी दौरान उसने उन पर ईंट से हमला बोल दिया और उनके सिर पर कई वार किए. जिसके चलते उनके सिर से खून बहने लगा और उन्हें एक आंख से कम दिखाई दे लगा.

  • Share this:
    फरीदाबाद. ओल्ड फरीदाबाद में रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ (Railway Protection Force) के जवान ने बहादुरी दिखाते हुए चोरी और स्नैचिंग (Snatching) करने वाले आरोपी को दबोचने में कामयाबी हासिल की. जवान को बहादुर इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आरोपी को पकड़ने के दौरान आरोपी ने आरपीएफ के जवान के सिर पर ईंट से हमला कर दिया, जिसके चलते वह लहूलुहान हो गया. उसे एक आंख से दिखाई देना भी कम हो गया. जिसके चलते हुए आरोपी भाग निकला. लेकिन फिर जवान ने बहादुरी दिखाई और उसे भागकर दबोच लिया और उसे तब तक नहीं जाने दिया जब तक आरपीएफ और जवान मौके पर नहीं आ गए.

    इसके बाद जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को काबू कर लिया. फिलहाल घायल आरपीएफ के जवान को सिविल अस्पताल बादशाह खान से इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है और जीआरपी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

    चेकिंग के दौरान दिखे तीन आरोपी

    आरपीएफ के जवान के मुताबिक वह देर शाम को प्लेटफॉर्म पर ड्यूटी कर रहा था कि तभी आगरा की तरफ से सुशासन एक्सप्रेस आई, जिसे दिल्ली की ओर जाना था. जैसे ही ट्रेन ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर रुकी तो वह ट्रेन में चेकिंग के लिए चल गए. उसी दौरान उन्होंने तीन युवकों को देखा जिन पर पहले भी चोरी और स्नैचिंग जैसे अपराधिक मुकदमे दर्ज .है उन्हें देखकर उन्होंने उन्हें रोककर पूछना चाहा तो सभी उन्हें देखकर भाग लिए.

    ईंट से हमला कर किया जवान को घायल

    जवान ने उनका पीछा किया और उनमें से एक को उन्होंने दबोच लिया, लेकिन उसी दौरान उसने उन पर ईंट से हमला बोल दिया और उनके सिर पर कई वार किए. जिसके चलते उनके सिर से खून बहने लगा और उन्हें एक आंख से कम दिखाई दे लगा.  जैसे ही उनकी पकड़ ढीली हुई आरोपी फिर भाग निकला. लेकिन इस बहादुर जवान ने हिम्मत नहीं हारी लहूलुहान और घायल अवस्था में ही दोबारा दौड़ लगाकर आरोपी को दबोच लिया और अपने अन्य पुलिसकर्मी साथियों को सूचना दी. इसके बाद तुरंत आरपीएफ और जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे और आरोपी को काबू कर लिया. घायल आरपीएफ के जवान को बादशाह खान में इलाज के लिए लाया गया जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी गई.

    ये भी पढ़ें-अस्पताल पर आरोप: रात भर शव का इलाज करते रहे डॉक्टर, सुबह परिजनों को थमाया 53 हजार का बिल


    यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज