होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा: बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर लाठी-डंडों से हमला, पुलिस के सामने की गई पिटाई

हरियाणा: बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर लाठी-डंडों से हमला, पुलिस के सामने की गई पिटाई

पुलिस के सामने की गई पिटाई

पुलिस के सामने की गई पिटाई

Crime in Haryana: सूचना मिलने पर सोहना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची व हालात को संभाला. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धा ...अधिक पढ़ें

    संजय राघव

    गुरुग्राम. स्पेशल चेकिंग अभियान के दौरान बिजली चोरी पकड़ने गई विद्युत विभाग (Electrical Department) की टीम पर गांव सांप की नगली में हमला बोल दिया. इस मामले में टीम में मौजूद एसडीओ व जेई के साथ आरोपियों ने अभद्र व्यवहार किया व  हाथापाई कर उनके मोबाइल व सरकारी दस्तावेज (Documents) भी छीन लिए. अधिकारियों ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उनकी सरकारी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

    टीम के साथ हरियाणा पुलिस के जवान भी मौजूद थे. लेकिन उन जवानों की मौजूदगी में टीम पर गांव के लोगों ने हमला बोल दिया. जिस पर इमरजेंसी में 112 नंबर पर कॉल की गई. जिसके बाद सोहना पुलिस ने जाकर स्थिति को संभाला. इस मामले में सोहना पुलिस ने एक महिला सहित आठ लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, जान से मारने की धमकी देने जैसे संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दिया है. इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी गांव से फरार हैं और पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

    बता दें कि विद्युत विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि गांव सांप की नगली में सतवीर के मकान में बिजली की चोरी की जा रही है. इस सूचना पर सोहना एसडीओ व जेई की टीम ने छापेमारी की. जब टीम इस चोरी के तथ्य जुटा रही थी तो उस दौरान मकान से कुछ युवक व महिलाएं बाहर आ गई.

    उन्होंने टीम के साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया. उनके कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी गई. उनका मोबाइल  व सरकारी कागजों को छीन लिया. इस मामले में अधिकारियों ने आरोपियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानें. टीम के साथ हरियाणा पुलिस के जवान भी शामिल थे. लेकिन आरोपियों ने उनकी बात भी नहीं सुनी. मामले के बढ़ता देख सोहना एसडीओ ने 112 नंबर पर इमरजेंसी कॉल की.

    Tags: Crime News, Haryana police

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें