फरीदाबाद: बदमाशों ने युवक पर किया तलवार से हमला, हाथ-पैर काटे

फरीदाबाद डबुआ कॉलोनी में बदमाशों ने एक व्यक्ति पर तलवारों से हमला कर उसका हाथ पैर काट दिया.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: July 3, 2019, 5:28 PM IST
फरीदाबाद: बदमाशों ने युवक पर किया तलवार से हमला, हाथ-पैर काटे
घायल युवक के बयान लेती पुलिस
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: July 3, 2019, 5:28 PM IST
फरीदाबाद में बदमाशों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक वारदात थमती नहीं की दूसरी वारदात हो जाती है. इस बार फरीदाबाद डबुआ कॉलोनी में बदमाशों ने एक व्यक्ति पर तलवारों से हमला कर उसका हाथ पैर काट दिया. थाने में पीड़ितों की सुनवाई ना होने पर गुस्साए परिजनों ने बीके चौक पर जाम लगा दिया. तब कहीं जाकर परिजनों के गुस्से को देख पुलिस ने कहा अब इस घटना के संबंध में कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधिकारी इस घटना के संबंध में आरोपियों के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.

बता दें कि फरीदाबाद में बदमाशों ने शिवराज नामक शख्स पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया. पीड़िता की शिकायत लेकर परिजन जब थाने में गए तो उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई. गुस्साए आसपास के लोगों व परिजनों ने फरीदाबाद के बीके चौक पर  जाम लगा दिया.

घायल की माने तो उनकी कॉलोनी में रहने वाले कुछ बदमाशों की गुंडागर्दी ही पनप रही है. आज भी इन्हीं बदमाशों ने उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. पीड़ित की मानें तो पुलिस इस मामले में किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं कर रही.

लोगों ने बताया कि गाजी खान नामक शक्स ने गैंग बनाई हुई है और  दिनदहाड़े गोलियां चलाता है. बहन बेटियो के साथ रेप करता है, शराब ओर गांजा बेचता है, लेकिन पुलिस उस के खिलाप कोई कार्यवाही नहीं करती है. लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि गाजी खान को शह देने वाला कोई और नही खाकी में छिपा उसका मामा है, जो उसके अपराध पर पर्दा डालने का काम करता है.

वहीं डबुआ कॉलोनी थाना प्रभारी की मानें तो आज सूचना मिली थी कि कॉलोनी में कुछ बदमाशों ने वहां रहने वाले शिवराज पर जानलेवा हमला कर दिया. इसके बाद परिजनों ने बीके चौक पर जाम लगा दिया. पुलिस की मानें तो शिकायत मिलते ही बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाए.

ये भी पढ़ें- गुरमीत राम रहीम ने बिना शर्त वापस ली अपनी पैरोल की अर्जी

Loading...

अब मिटेगा जात-पात का भेद, इस खाप के लोग अब अपने नाम के पीछे लिखेंगे गांव का नाम
First published: July 3, 2019, 5:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...