Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    फरीदाबाद: ससुराल में नवविवाहिता को जान से मारने का प्रयास, रात के अंधेरे में जान बचाकर घर से भागी

    पुलिस ने नहीं लिखी शिकायत तो मंत्री के पास पहुंची पीड़िता
    पुलिस ने नहीं लिखी शिकायत तो मंत्री के पास पहुंची पीड़िता

    Faridabad News: अपने ससुर, सास और ननद के चंगुल से भागकर जान बचाते हुए सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में पीड़िता का फुटेज साफ दिख रहा है. मंत्री से गुहार लगाने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 6, 2020, 1:30 PM IST
    • Share this:
    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में एक नवविवाहिता को गले में फंदा लगाकर जान से मारने के प्रयास का मामला सामने आया है. घटना बल्लभगढ़ के आर्य नगर की है, जहां सास, ससुर और ननद पर पीड़िता को गला घोट कर मारने की कोशिश का आरोप (Allegation) लगा है. पीड़िता की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी, लेकिन उसका पति किसी और लड़की को लेकर करीब 1 हफ्ते पहले ही फरार हो गया. इसके बाद ससुरालियों ने नवविवाहिता पर कहर ढाना शुरू कर दिया.

    पीड़िता के मुताबिक, इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो उसके बाद उसे अपने पिता के साथ जाकर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के यहां गुहार लगानी पड़ी. तब जाकर पुलिस ने उसका मामला दर्ज किया है. अब पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है.

    रात के अंधेरे में जान बचाकर भागी पीड़िता
    पीड़िता अपने ससुर, सास और ननद के चंगुल से भागकर जान बचाते हुए सीसीटीवी कैमरे में साफ तौर से देखी जा सकती है कि किस तरह से उसे रात के अंधेरे में अपनी जान बचाकर भागने को मजबूर होना पड़ा. पीड़िता का आरोप है कि उसकी शादी 3 महीने पहले आर्य नगर में हुई थी, लेकिन शुरू से ही उसका पति उसे अपने साथ रखने को राजी नहीं था.
    पति दूसरी लड़की के साथ हुआ फरार


    महिला का आरोप है कि एक हफ्ते पहले उसका पति किसी और लड़की के साथ फरार हो गया और उसके बाद से ही सास, ससुर और ननद उसे घर में रखने को राजी नहीं हैं. महिला का आरोप है कि उसे ससुराल में जान से मारने की भी कोशिश की गई. इस घटना की पीड़िता ने पुलिस को लिखित शिकायत भी दी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. इसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के यहां पहुंची और उन्हें मामले की जानकारी दी. मंत्री के यहां गुहार लगाने के बाद पुलिस ने अब सास, ससुर, ननद के खिलाफ में मामला दर्ज कर लिया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज