अब फरीदाबाद के ऑटो चालक भी बड़े शहरों की तर्ज पर वर्दी में आएंगे नज़र

एसडीएम त्रिलोकचंद की माने तो बड़े-बड़े शहरों में ऑटो चालक वर्दी में दिखाई देते हैं. अब यहां भी ऑटो चालक वर्दी में ही दिखाई देंगे

Rahul Mahajan | News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 3:26 PM IST
अब फरीदाबाद के ऑटो चालक भी बड़े शहरों की तर्ज पर वर्दी में आएंगे नज़र
ऑटो चालक अब वर्दी में आएंगे नजर
Rahul Mahajan | News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 3:26 PM IST
बड़े शहरों की तर्ज पर अब फरीदाबाद में भी ऑटो चालक एक ही ड्रेस में नजर आएंगे. आए दिन ऑटो चालकों द्वारा अपराध करके भाग जाने की बातें सामने आती रहती हैं. उसी के मद्देनजर फरीदाबाद मे बल्लबगढ़ के एसडीएम त्रिलोक चन्द्र ने ऐसे सैंकड़ों ऑटो चालकों को भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा से वर्दी वितरित करवाई. एसडीएम का दावा है कि इससे अपराध में भी कमी आएगी. अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही सभी ऑटो पर नंबर भी लिखे जाएंगे ताकि बैठने वाली सवारी को पहचान हो सके.

एसडीएम त्रिलोकचंद की माने तो बड़े-बड़े शहरों में ऑटो चालक वर्दी में दिखाई देते हैं. अब यहां भी ऑटो चालक वर्दी में ही दिखाई देंगे. उनकी मानें तो आमतौर पर ये देखने में और सुनने में आता है कि ऑटो चालकों ने कोई अपराध कर दिया, लेकिन उनकी पहचान करने मे बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. लेकिन अब जब ऑटो पर नंबर और ऑटो चालक ड्रेस में होगा तो उनका मानना है अपराध में भी काफी कमी आ जाएगी.

सभी ऑटो चालकों को वितरित की जाएगी वर्दी

उनकी मानें तो अभी ढाई सौ ऑटो चालकों को वर्दी वितरित की गई है लेकिन बाकी भी चालकों को जल्दी ही वितरित की जाएगी. वहीं बल्लभगढ़ के भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा की मानें तो आज सैकड़ों ऑटो चालकों को वर्दी वितरित की गई है. इससे जहां अपराध में तो कमी आएगी ही साथ में यह भी तय होगा कि यह ऑटो फरीदाबाद का ही है.

यह भी पढ़ें- करगिल युद्ध में शहीद हुए सबसे कम उम्र के इस जवान ने जीती थी टाइगर हिल
First published: July 31, 2019, 3:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...