OP चोटाला की हरियाणा में मध्यावधि चुनाव की भविष्यवाणी, खट्टर सरकार पर कही यह बात...

किसानों के बीच पहुंचे ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि हरियाणा में लुटेरों का गिरोह है (फाइल फोटो)

Haryana News: बुधवार को टिकरी बॉर्डर पर पहुंचे चौटाला ने कहा कि हरियाणा में सरकार नहीं बल्कि लुटेरों का गिरोह है. लेकिन जनता जब बगावत पर होती है तो परिस्थितियां बदल जाती है. उन्होंने कहा कि हमने अतीत में अच्छे काम किए हैं और भविष्य में भी अच्छे काम करेंगे

  • Share this:
बहादुरगढ़ (झज्जर). पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने हरियाणा में मध्यवाधि चुनाव (Mid Term Election) होने की भविष्यवाणी की है. चौटाला ने स्पष्ट कहा कि मुझे लगता है प्रदेश में निश्चित रूप से मध्यावधि चुनाव होंगे. ओम प्रकाश चौटाला बुधवार को टिकरी बॉर्डर (Tikri Border) पर किसानों के बीच पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा कि हरियाणा में सरकार नहीं बल्कि लुटेरों का गिरोह है. लेकिन जनता जब बगावत पर होती है तो परिस्थितियां बदल जाती है. उन्होंने कहा कि हमने अतीत में अच्छे काम किए हैं और भविष्य में भी अच्छे काम करेंगे.

चौटाला ने कहा कि जल्द ही किसान के हाथ में सत्ता आएगी जिसके बाद देश का भविष्य उज्जवल होगा. किसान खुशहाल होगा तो देश खुशहाल होगा. उन्होंने कहा कि यह आंदोलन सभी का है, और सभी वर्गों में किसान हैं. उन्होंने किसान आंदोलन को मजबूत करने के लिए हरियाणा को किसानों को भी बधाई देते हुए कहा कि इस आंदोलन ने जात-पात के नाम पर जहर फैला कर राजनीति करने वाले लोगो को थप्पड़ मारने का काम किया है.



उन्होंने जेजेपी और आईएनएलडी के एक साथ आने के संकेत भी दिए. चौटाला ने कहा कि हमें किसी से द्वेष नहीं जो लोग पार्टी में वापस शामिल होना चाहते हैं हम उनका स्वागत करेंगे. इस दौरान किसानों ने भी चौटाला से डटे रहने को कहा और जीत का भरोसा दिलाया.

गुरुवार को किसानों के संसद मार्च पर आईएनएलडी अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष और किसान इकट्ठा होकर काले कृषि कानूनों का विरोध करने दिल्ली संसद पहुचेंगे और सरकार को मजबूर करेंगे कि वो इनको वापस ले.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.