अपना शहर चुनें

States

Nikita Murder Case: निकिता के पिता ने दी परिवार समेत आत्महत्या की धमकी, कहा- सरकार ने दिया धोखा

निकिता मर्डर केस: चार्जशीट में पुलिस ने 60 लोगों को गवाह बनाया है.
निकिता मर्डर केस: चार्जशीट में पुलिस ने 60 लोगों को गवाह बनाया है.

निकिता के परिजनों ने सरकार पर धोखा देने का आरोप (Allegation) लगाया.दिवंगत छात्रा निकिता के पिता ने परिवार समेत आत्महत्या (Suicide) की भी धमकी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 11:59 AM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के सामने निकिता तोमर (Nikita Tomar) की गोली मारकर हत्या (Murder) दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन सरकार की कार्यप्रणाली से निकिता के परिवार वाले नाराज हैं. इस मामले में निकिता के परिजनों ने की मंगलवार को केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से मिलने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने सरकार पर अपनी तीनों मांगे पूरी न करने का आरोप लगाया.

परिवार ने बल्लभगढ़ महाविद्यालय का नाम निकिता तोमर के नाम पर रखे जाने, भाई को सरकारी नौकरी देने और परिवार को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की थी. परिवार का आरोप है कि इन तीनों मांगों में से किसी भी मांग को मानने से मुख्यमंत्री ने इनकार किया है. निकिता के परिजनों ने सरकार पर धोखा देने का आरोप लगाया. वहीं निकिता के पिता ने परिवार समेत आत्महत्या की धमकी दी.

ये है मामला
26 अक्टूबर 2020 को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के सामने निकिता तोमर को गोली मार दी गई थी. निकिता बीकॉम फाइनल की परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर न निकल रही थी. हत्या का आरोप कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसिफ पर लगे थे. तौसीफ ने पुलिस के सामने यह बात स्वीकार की थी कि उसने ही निकिता की हत्या की योजना बनाई थी. तौसीफ निकिता से शादी करना चाहता था. इस मामले में निकिता के वकील एदल सिंह ने करीब 60 लोगों को गवाह बनाया है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज