अभय चौटाला को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दिया बड़ा बयान, बोले- असेंबली से पीठ दिखाकर भाग आए और...

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश की खट्टर सरकार पर साधा निशाना...

Haryana News: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला के इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हुड्डा ने कहा कि चौटाला असेंबली से पीठ दिखाकर भाग आए और इस्तीफा दे दिया. वह अपनी खोई हुई राजनीतिक जमीन तलाशने की कोशिश कर रहे हैं.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश की खट्टर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसी सरकारें खुद अपने वजन से गिर जाती हैं. हुड्डा आज फरीदाबाद में कांग्रेसी नेता जगन डागर के घर पहुंचे थे. इस मौके पर उन्होंने किसानों और महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरा. हुड्डा ने कहा कि सरकार को किसानों से बात करनी चाहिए. किसान पिछले 3 महीनों से अपना घर छोड़कर धरने पर बैठे हैं. सरकार उनकी सुन नहीं रही. उन्होंने कहा कि सरकार को किसानों से बात करनी चाहिए और उनकी मांगे माननी चाहिए.

अभय चौटाला के इस्तीफे दिए जाने पर उन्होंने कहा कि आम जनता की आवाज सरकार तक पहुंचाने के लिए केवल दो मंच हैं. एक एसेंबली और दूसरा पार्लियामेंट लेकिन अभय चौटाला असेंबली से पीठ दिखाकर भाग आए और इस्तीफा दे दिया. वह दरअसल अपनी खोई हुई राजनीतिक जमीन तलाशने की कोशिश कर रहे हैं.

हुड्डा ने पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों पर भी बीजेपी सरकार पर वार किया और कहा कि कांग्रेस के समय में कींमतें काफी कम थीं. डीजल पर और पेट्रोल पर टैक्स बेहद कम था लेकिन आज लोग महंगाई की मार से त्रस्त हैं. अमीर और गरीब के बीच की खाई बढ़ती जा रही है. गरीब आदमी के लिए दो जून की रोटी का जुगाड़ करना भी मुश्किल हो चला है. उन्होंने कहा कि किसानों की फसल उगाने की लागत बढ़ रही है, बीज महंगा हो रहा है, यूरिया महंगा हो रहा है और आमदनी घट रही है. सरकार को आगे बढ़ कर किसानों से बात करनी चाहिए और उनकी मांग स्वीकार करनी चाहिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.