लाइव टीवी

बाइक से गिरे नशे में धुत युवक लेकिन चलती रही गाड़ी, देखें LIVE VIDEO

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: December 7, 2019, 5:55 PM IST
बाइक से गिरे नशे में धुत युवक लेकिन चलती रही गाड़ी, देखें LIVE VIDEO
ओल्ड फरीदाबाद फ्लाईओवर पर नशे ने धुत बाइक सवार युवकों की बाइक डिवाइडर से जा टकराई

फरीदाबाद में एक बाइक पर सवार नशे में धुत तीन युवक NH-19 पर लहरा कर चला रहे थे, इसी दौरान इनकी बाइक (bike) डिवाइडर से जाकर टकराई. हादसे में तीनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए.

  • Share this:
फरीदाबाद. दिल्ली से सटे फरीदाबाद (Faridabad) में एक बाइक पर नशे में बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन युवकों का डिवाइडर ( Divider) से टकराने की वीडियो (video) सामने आया है. घटना नेशनल हाईवे पर ओल्ड फरीदाबाद फ्लाईओवर (Flyover) की है, जहां एक बाइक पर सवार नशे में धुत तीन युवक NH-19 पर लहरा कर चला रहे थे, इसी दौरान इनकी बाइक (bike) डिवाइडर से जाकर टकराई. गनीमत रही कि तीनों डिवाइडर के बीच में फस गए लेकिन इससे वो बुरी तरह घायल हो गए. वहीं वीडियो बनाने वाले डॉक्टर सौरभ ने तीनों को एम्बुलेंस के माध्यम इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया, जहां तीनों का इलाज चल रहा है.

डॉक्टर ने बनाया बाइक सवार युवकों का वीडियो

वीडियो बनाने वाले डॉक्टर सौरभ की माने दो बाइक सवारों को नशे में गलत तरीके से गाड़ी चलाता हुआ देखकर उन्होंने पहले तो गाड़ी रोककर बाइक सवारों को समझाने की कोशिश की. जब युवकों ने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने इस वीडियो को लोगों को जागरूक करने के लिए रिकॉर्ड कर लिया. डॉक्टर सौरभ के मुताबिक इसी बीच बाइक पर सवार तीनों युवक ओल्ड फरीदाबाद फ्लाइओवर पर डिवाइडर से जा टकराए. घटना के तुरंत बाद वीडियो बनाने वाले शख्स ने एम्बुलेंस को रुकवा कर उन्हें तुरंत अस्पताल भिजवाया, जहां तीनों का इलाज चल रहा है.

बाइक सवार कई बार रोड पर चल रहीं गाड़ियों से भी टकराते-टकराते बचे

डॉक्टर सौरभ  के अनुसार नशे में धुत बाइक सवार हाईवे पर बाइक लहरा कर चलते रहे थे. उनका कहना है कि कई बार बाइक सवार रोड पर चल रहीं गाड़ियों से भी टकराते-टकराते बचे, लेकिन आखिरकार वो डिवाइडर से जा टकराए.


ऐसे में यदि यह तीनों डिवाइडर को पार कर दूसरी ओर सड़क पर जा गिरते तो शायद उनकी मौत हो सकती थी. वहीं वीडियो बनाने वाले शख्स ने बताया कि इस दौरान हाईवे पर एक भी पुलिस की गश्त नजर नहीं आई. यदि पुलिस अपनी गश्त बढ़ाए और शराब पीकर गाडी ना चलाने का अभियान चलाएं तो सड़क दुर्घटनाओं में कमी जरूर आ सकती है.यह भी पढ़ें- छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बौखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने चलाए लात-घूंसे, Video वायरल

यह भी पढ़ें- सोनीपत: कैमरा देख सट्टा बाजार का काम बंद कर मौके से फरार हुए सट्टोरिये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 5:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर