• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी के केंद्रीय मंत्री को बताया लुटेरा

बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी के केंद्रीय मंत्री को बताया लुटेरा

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

अवतार सिंह भड़ाना ने फरीदबाद के सांसद और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और उनके मामा को लुटेरा बताते हुए कहा की दोनो के ख़िलाफ़ जांच चल रही है और दोनों जेल जायेंगे.

  • Share this:
'सबका साथ सबका विकास' का नारा देने वाली भाजपा सरकार में अब आपस में ही साथ निभता नहीं दिख रहा. जी हां, इसका जीता-जागता नजारा दिखा दिल्ली से सटे फरीदाबाद में, जहां उत्‍तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की मीरापुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अवतार सिंह भड़ाना ने अपनी ही पार्टी के हरियाणा के सांसद और केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और उनके मामा को लुटेरा तक बता दिया. यह नहीं, विधायक ने गालियां देते हुए कहा कि इन दोनों के खिलाफ जांच चल रही है और वो जल्द ही जेल जाएंगे.

संपत्ति और सत्ता के लिए मचा है इनेलो में घमासान : रणदीप सुरजेवाला

बता दें कि कांग्रेस विधायक ललित नागर के गांव भुआपुर में बीजेपी का एक सम्मान समारोह कार्यक्रम  चल रहा था. इस कार्यक्रम में  हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल और उत्तर प्रदेश से विधायक अवतार भड़ाना शिरकत करने पहुंचे थे. वहां राजेश नागर के नेतृत्व में उद्योग मंत्री विपुल गोयल और विधायक अवतार सिंह भड़ाना का भव्य स्वागत किया गया.

इस मौके पर अवतार सिंह भड़ाना ने फरीदाबाद के सांसद और केंद्रीय मंत्री और उनके मामा को लुटेरा बताते हुए कहा कि दोनोंं के खिलाफ जांच चल रही है और दोनों जेल जाएंगे. इतना ही नहीं, इस दौरान भड़ाना ने बीजेपी पर भी कई बार निशाना साधा.

इतना ही नहीं, अवतार भड़ाना ने मंच से कहा कि वे यूपी से चुनाव भले ही जीते हैं, लेकिन उन्हें वहां के लोगों की सेवा करना अच्छा नहीं लगता. वे तो फरीदबाद से लोकसभा का चुनाव जीतकर यहीं के लोगों की सेवा करना चाहते हैं. उन्होंने लोगोंं से हाथ खड़े करवा कर अपने लिए वोट भी मांगे.

आपको बता दें कि अवतार सिंह भड़ाना फरीदबाद से कांग्रेस सांसद और एक बार यूपी के मेरठ से सांसद रह चुके है. कांग्रेस की ओर से लोकसभा चुनाव हारने के बाद उन्‍होंने इनेलो का दामन थाम लिया था. इसके बाद उन्‍होंने बीजेपी के टिकट पर मीरापुर से विधानसभा का चुनाव जीता.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज