लाइव टीवी
Elec-widget

भाजपा सांसद ने शिवसेना पर साधा निशाना, बोले- उनकी नियत में खोट

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: November 25, 2019, 11:24 AM IST
भाजपा सांसद ने शिवसेना पर साधा निशाना, बोले- उनकी नियत में खोट
'भाजपा लोकतंत्र में विश्वास करती है और निश्चित तौर पर हमारी ही सरकार बनेगी'

उन्होंने कहा कि एनसीपी (NCP) और कांग्रेस (Congress) को महाराष्ट्र (Maharashtra) की जनता ने विपक्ष में बैठने का फतवा दिया था और वह कभी भी सरकार (Government) बनाने में कामयाब नहीं होंगे.

  • Share this:
फरीदाबाद. केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर (Krishan Pal Gurjar) में शिवसेना (Shiv Sena) पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवसेना की नियत में खोट है. महाराष्ट्र (Maharashtra) में भाजपा और शिवसेना को जनता ने सरकार बनाने का बहुमत दिया था लेकिन शिवसेना ने उसका अपमान किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा लोकतंत्र में विश्वास करती है और निश्चित तौर पर भाजपा की ही सरकार बनेगी.

उन्होंने कहा कि एनसीपी और कांग्रेस को महाराष्ट्र की जनता ने विपक्ष में बैठने का फतवा दिया था और वह कभी भी सरकार बनाने में कामयाब नहीं होंगे. केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद के उद्योगपतियों की समस्याएं सुनने पहुंचे थे, जहां उन्होंने उद्योगपतियों को भी आश्वासन दिया कि उन्होंने उन्हीं के सहयोग से वे जीतकर संसद में पहुंचे हैं और उनकी समस्याओं की चिंता करना अब हमारी जिम्मेदारी है.

फरीदाबाद के विकास पर कही ये बात

वहीं कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने इस मौके पर उद्योगपतियों की समस्याओं को लेकर कहा कि उनके जेहन में फरीदाबाद के विकास का पूरा खाका तैयार है. सड़क, फ्लाईओवर, बाईपास समेत तमाम समस्याओं पर उनकी नजर है और जल्द ही फरीदाबाद विकास की नई ऊंचाइयों को छुएगा.

यह भी पढ़ें- छह खिताब जीतने के बाद भी ओलंपिक में गोल्ड जीतना है मेरा सपना: मैरीकॉम

यह भी पढ़ें- टोक्यो ओलंपिक के बाद रेसलर संगीता फोगाट के साथ शादी रचाएंगे वर्ल्ड चैंपियन बजरंग पूनिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 11:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...