Home /News /haryana /

शादी टूटने से नाराज था प्रेमी, हत्या के बाद बैग में पैक कर झील में फेंका शव

शादी टूटने से नाराज था प्रेमी, हत्या के बाद बैग में पैक कर झील में फेंका शव

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

फरीदाबाद के सूरजकुण्ड स्थित डैथ वैली में बैग में तैरती मिली महिला की लाश का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतका के प्रेमी और पूर्व प्रेमी सहित हत्या में शामिल कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

हाल ही में फरीदाबाद के सूरजकुण्ड स्थित डेथ वैली में एक सूटकेश में एक युवती की और पानी मे एक युवक की तैरती हुई लाश मिली थी जिसमें महिला के बारे में फरीदाबाद पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि उसी के प्रेमी और पूर्व प्रेमी ने अपने और दो दोस्तों के साथ मिलकर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को सूटकेस में बंद कर डेथ वैली झील में फेंक दिया था. फिलहाल पुलिस चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेस कर रिमांड पर लेकर और पूछताछ करेगी.

शादी टूटने से था नाराज

बता दें कि सुरजीत और विमल दोनों मृतका के प्रेमी थे. विमल मृतका का पहला प्रेमी था लेकिन कुछ दिन बाद उनकी रुपयों को लेकर बिगड़ गई और मृतका से सुरजीत ने फ्रेंडशिप कर ली जिसके बाद दोनों में काफी दिन था प्रेम प्रसंग चला लेकिन इसी दौरान सुरजीत की शादी कहीं और तय हो गई जिसका मृतका को पता चल गया. फिर क्या था उसने उसकी शादी का विरोध किया और लड़की वालों को फोन कर अपने और सुरजीत के संबंधों के बारे में सब कुछ बता दिया जिससे सुरजीत की शादी होते-होते टूट गई.

पूर्व प्रेमी भी हत्या की वारदात में शामिल

वहीं दूसरी ओर पहले प्रेमी विमल से मृतका का पैसों को लेकर लेन-देन था. विमल ने मृतका से 10 हजार रुपये उधार लिए हुए थे और मृतका आये दिन रुपयों की मांग किया करती थी और रुपए ना देने पर मृतका ने विमल के माता-पिता को भी बुरा भला सुना दिया थी जिसके चलते विमल भी उससे रंजिश पाले हुए था. वहीं दूसरी ओर सुरजीत भी अपनी शादी टूटने से दला लेना चाहता था जिसके चलते दोनों प्रेमियों ने मिलकर एक प्लान बनाया और युवती को ठिकाने लगाने की नियत से अपने दो और दोस्तों को शामिल किया और उसके घर पहुंच गए.

गला दबा कर की हत्या

जहां पर उन्होंने पहले मनीषा का गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया. उसके शव को ठिकाने लगाने की नियत से एक बैग ओल्ड फरीदाबाद की मार्केट से खरीदा जिसमें उसके शव को पैक किया और बाइक पर रखकर सूरजकुंड स्थित डेथ वैली झील में फेंक कर फरार हो गए थे. पुलिस के मुताबिक है मृतका के हाथ पर लिखे नाम से ही पुलिस उसके परिजन तक पहुंच पाई और पूरे मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल पुलिस ने चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरी ओर पुलिस गिरफ्त में आने के बाद दोनों प्रेमी सुरजीत और विमल अपना जुर्म कबूल रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

अखिलेश ने मुसलमानों को टिकट देने से रोका था, बोले होगा ध्रुवीकरण: मायावती

BJP नेता ने होमगार्ड को गाड़ी की बोनट पर 100 मीटर तक घसीटा

Tags: Crime report, Haryana police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर