• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Murder in Haryana: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की गोली मार कर हत्या, JDU नेता पर लगे आरोप

Murder in Haryana: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की गोली मार कर हत्या, JDU नेता पर लगे आरोप

फरीदाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या

फरीदाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या

Murder in Faridabad: मृतक ऋषि के परिजनों और उसके दोस्त के मुताबिक बीते 28 तारीख की रात को ऋषि अपने दोस्त के यहां पर सोने के लिए गया था. लेकिन तभी उसके मोबाइल पर एक मैसेज आया जिसे उसकी प्रेमिका ने मिलने के लिए घर बुलाया था.

  • Share this:

    फरीदाबाद. दिल्ली से सटे फरीदाबाद के  थाना खेड़ी इलाके में प्रेमिका (Girl Friend) से मिलने गए प्रेमी को गोली मारकर मौत के घाट उठाने का मामला सामने आया है. घटना बीते 29 जुलाई फरीदाबाद के हरकेश नगर की है. पुलिस के मुताबिक उन्हें युवक का शव (Dead Body) नजदी टीटू कॉलोनी के पास नहर किनारे लावारिस हालत में मिला था, जिसकी शिनाख्त के लिए शव को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान मोर्चरी में रखवाया गया था. शनिवार को उसकी शिनाख्त हरकेश नगर के रहने वाले ऋषि के रूप में हुई है.

    फिलहाल मृतक के चाचा के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है. मृतक के चाचा के मुताबिक मृतक ऋषि का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग था. जिसे लड़की के मोबाइल से मैसेज कर मिलने के लिए बुलाया गया था. लेकिन वहां पर लड़की के परिवार वालों ने लड़के को पकड़ लिया और उसे कुछ दूर जाकर टीटू कॉलोनी के पास नहर के आगरा नहर के पास गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए.

    ऋषि के परिजनों के मुताबिक आरोपी जेडीयू नेता है जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है. लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वहीं मृतक ऋषि के परिजनों ने आरोप लगाया कि जब वह पुलिस के पास गए तो उन्हें पुलिस ने थप्पड़ मार कर भगा देने की धमकी दी. फिलहाल वह पुलिस की कार्यशैली से संतुष्ट नहीं है. लेकिन वह चाहते हैं कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

    लावारिस हालत में मिला था शव

    वहीं इस मामले में जांच अधिकारी कृष्ण ने बताया कि 29 तारीख को लावारिस मिला था तब उसकी पहचान के लिए उसके शव को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवाया गया था. जिसकी अब पहचान हो चुकी है. मृतक के चाचा के बयान पर अन्य धाराओं को ऐड किया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    जल्द आरोपियों को किया जाएगा गिरफ्तार

    जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक का एक लड़की से  प्रेम प्रसंग था जिसके परिजनो पर ऋषि की हत्या के आरोप है.  वहीं जांच अधिकारी के मुताबिक आरोपी बिहार के आरा जिले के रहने वाले हैं जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीम बिहार गई हुई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर फरीदाबाद लाया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज