Home /News /haryana /

bptp park elite premium society over 200 people sick due to polluted water faridabad haryana nodvm

फरीदाबाद की सोसाइटी में लोगों को अचानक शुरू हो गई उल्टी-दस्त, 200 लोग हुए बीमार, ये है वजह

 ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर 84 में बिल्डर की सहयोगी सर्विस प्रोवाइडर कंपनी की एक गलती की वजह से सोसाइटी के करीब 200 लोग बीमार हो गए.

ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर 84 में बिल्डर की सहयोगी सर्विस प्रोवाइडर कंपनी की एक गलती की वजह से सोसाइटी के करीब 200 लोग बीमार हो गए.

Faridabad News: ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर 84 में बिल्डर की सहयोगी सर्विस प्रोवाइडर कंपनी की एक गलती की वजह से सोसाइटी के करीब 200 लोग बीमार हो गए. पूरा मामला बीपीटीपी एलिट पार्क प्रीमियम सोसाइटी का है, जहां डॉमेस्टिक वॉटर सप्लाई में एसटीपी के पानी की सप्लाई को जोड़ दिया गया. इस वजह से सोसाइटी में रहने वाले करीब 200 लोग डायरिया उल्टी-दस्त के शिकार हो गए. जल जनित बीमारी की वजह से डॉक्टरों को सोसाइटी में बुलाना पड़ा और वहां उनका उपचार कराया गया.

अधिक पढ़ें ...

    अनिल कुमार राठी

    फरीदाबाद. दिल्ली से सटे हरियाणा के ग्रेटर फरीदाबाद से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-84 में बिल्डर की सहयोगी सर्विस प्रोवाइडर कंपनी की एक गलती की वजह से सोसाइटी के करीब 200 लोग बीमार हो गए. पूरा मामला बीपीटीपी एलिट पार्क प्रीमियम सोसाइटी का है, जहां डॉमेस्टिक वॉटर सप्लाई में एसटीपी के पानी की सप्लाई को जोड़ दिया गया.

    इस वजह से सोसाइटी में रहने वाले करीब 200 लोग डायरिया उल्टी-दस्त के शिकार हो गए. जल जनित बीमारी की वजह से डॉक्टरों को सोसाइटी में बुलाना पड़ा और वहां उनका उपचार कराया गया. इतना ही नहीं अभी भी कई लोग अपना इलाज हॉस्पिटल में करा रहे हैं.

    पानी के सैंपल को भेजा गया जांच के लिए

    सोसाइटी के लोगों का आरोप है कि बीपीटीपी की सहयोगी कंपनी बीएमएस यहां सर्विस देती है, जिसके कर्मचारियों ने डॉमेस्टिक पानी की सप्लाई में एसटीपी की लाइन को जोड़ दिया. सभी के घरों में गंदा पानी प्रयोग करने की वजह से लोग बीमार होने लगे. लोगों का आरोप है कि अभी भी पानी में बदबू आ रही है. वहीं सोसाइटी के लोग सर्विस प्रोवाइडर कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. दूसरी तरफ हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ से लोगों को दवाइयां दी गई हैं. इसी के साथ पानी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं.

    बिल्डर कंपनी के वाइसप्रेसीडेंट ने मानी गलती 

    एक मीडिया प्लेटफॉर्म पर छपी खबर के मुताबिक,बिल्डर कंपनी के वाइसप्रेसीडेंट रोहित मोहन का कहना है मेंटीनेंस थर्ड पार्टी करती है. मानवीय भूल हुई है. संबंधित वेंडर को हटा दिया गया है. कंपनी रेजीडेंटस के साथ है. इसमें किसी प्रकार की लापरवाही अथवा साजिश नहीं की गई है. वहीं अचानक इतने ज्यादा लोगों के बीमार हो जाने से सोसाइटी में शनिवार को पूरे दिन अफरा-तफरी का माहौल रहा.

    Tags: Faridabad News, Water

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर