हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या, हमलावरों ने मारी 10 गोलियां
Faridabad News in Hindi

वारदात फरीदाबाद के सेक्टर 9 स्थित पीएचसी जिम के बाहर हुई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मौके से पुलिस ने गाेलियों के 12 खाली खोल बरामद किए हैं.

  • Share this:
हरियाणा के फरीदाबाद जिले में गुरुवार को दो अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने जब इस वारदात को अंजाम दिया उस समय विकास चौधरी एक्सरसाइज करने के लिए जिम पहुंचे थे और अपनी गाड़ी से निकलने वाले थे. इस दौरान अचानक दो हमलावर आए और विकास पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. विकास को दस गोलियां लगीं. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और विकास को स्‍थानीय लोगों की मदद से पास ही स्थित सर्वोदय अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वारदात फरीदाबाद के सेक्टर 9 स्थित पीएचसी जिम के बाहर हुई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मौके से पुलिस ने गाेलियों के 12 खाली खोल बरामद किए हैं. हमलावर विकास को गोलियां मारने के बाद आसानी से फरार हो गए. हालांकि हमले की सूचना मिलते ही पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी है और शहर की सीमाओं को पर भी पुलिस चेकिंग कर रही है. गोलियों की आवाज के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई और लोग अपने अपने घरों में बंद हो गए.

 



पूरे राज्य में जंगल राज
इस संबंध में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि राज्य में अपराधियों को कानून का कोई डर नहीं रह गया है. पूरे राज्य में जंगल राज चल रहा है. ऐसी ही एक वारदात एक दिन पहले भी हुई जब एक महिला को छेड़छाड़ का विरोध करने पर चाकू मार दिया गया था.

 



दोषी सिर्फ खट्टर सरकार
विकास चौधरी की मौत के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया और कहा कि भाजपा के राज में प्रदेश में गुंडाराज व संगठित अपराध बढ़ गया है. इसकी दोषी सिर्फ खट्टर सरकार है. कानून व्य्वस्था तार-तार हो चुकी है, गुंडे-बदमाशों व अराजक तत्वों का बोल बाला है. विकास चौधरी पर हमले की निष्पक्ष जॉंच हो व भाजपा सरकार आरोपीयों को क़ानूनी सज़ा दिलवाए.

ये भी पढ़ें -

हरियाणा: सड़क किनारे ठेले की चाउमीन खाने के बाद 3 साल के बच्चे के फेफड़े फटे

शादी टूटने से नाराज था प्रेमी, हत्या के बाद बैग में पैक कर झील में फेंका शव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading