vidhan sabha election 2017

सड़क हादसे में गई थी भाई की जान, 8 महीने से बहन मांग रही इंसाफ

ETV Haryana/HP
Updated: December 8, 2017, 3:32 PM IST
सड़क हादसे में गई थी भाई की जान, 8 महीने से बहन मांग रही इंसाफ
न्याय की गुहार लगाती पीड़ित बहन.
ETV Haryana/HP
Updated: December 8, 2017, 3:32 PM IST
फरीदाबाद में लगभग 8 महीने पहले एक सड़क हादसे में मारे गए युवक और घायल युवती के परिजनों ने आज पुलिस कमिश्नर ऑफिस में जमकर हंगामा किया. परिजनों की मांग थी कि यह हादसा एमपीएस स्कूल के ड्राइवर की गलती से हुआ था. इसीलिए स्कूल बस के ड्राइवर और मालिक को गिरफ्तार किया जाए.

परिजनों ने इस दौरान पुलिस पर दवाब में कार्यवाही ना करने का आरोप लगाया. वहीं पीड़ित परिवार का कहना  है की यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या कर लेंगे. पीड़ित बहन ने इस हादसे में अपने पैर भी गवा दिए थे, लेकिन हादसे को आठ महीने बीत गए लेकिन उसे अभी तह न्याय नहीं मिला.

इतना ही नहीं उसके परिवार ने पुलिस से लेकर सीएम  विंडो तक शिकायत लगाई है लेकिन वहां भी कोई सुनवाई नहीं हुई तो आज पीड़ित परिवार फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर डॉक्टर हनीफ कुरैशी के कार्यालय पर सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंच गए और जमकर हंगामा किया.

बता दे की यह लोग 8 महीने पहले अटेरना गांव के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत और उसकी बहन के घायल होने के मामले में अब तक कार्यवाही ना होने से नाराज है. परिजनों का आरोप है कि उनका बेटा अपनी बहन को लेकर अपनी मां को स्कूल से लेने जा रहा था तभी सामने अनियंत्रित गति से आ रही एमपीएस स्कूल की गाड़ी की वजह से उसकी गाड़ी पेड़ से टकराकर खाई में जा गिरी.

इस हादसे में  उनके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई और बेटी की रीड की हड्डी टूट गई, जिससे वह अभी तक उबर नहीं पाई है. वहीं हंगामे को देख कर पुलिस अधिकारियों ने गुस्साए लोगों को समझाया और उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही मामले की जांच पूरी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर