Home /News /haryana /

फरीदाबाद: पैसों के लेन-देन में जीजे ने साले को मारी गोली, पैरोल पर बाहर आया था आरोपी

फरीदाबाद: पैसों के लेन-देन में जीजे ने साले को मारी गोली, पैरोल पर बाहर आया था आरोपी

रुपयों के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई.

रुपयों के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई.

Crime in Faridabad: शुरुआती जांच में सामने आया है कि शादाब और इरफान के बीच रुपयों का लेन-देन था. सोमवार को इरफान शिव कॉलोनी में शादाब के घर आया था. रुपयों के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई.

    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले  में दिनदहाड़े जीजा ने अपने ही साले को गोली मारकर घायल (Injured) कर दिया. घटना सोमवार दोपहर 2:30 बजे ओल्ड फरीदाबाद (Fridabad) के बारही तलब के पास की है. घायल शादाब से जीजा को 15 लाख रुपए वापस लेने थे. घायल के परिवार वालों ने बताया कि गोली मारने वाला इरफान रिश्ते में जीजा लगता है और उसे अपने साले शादाब से 15 लाख रुपए लेने थे. अचानक घर पर आकर जीजा इरफान ने शादाब से 15 लाख रुपए मांगने लगा.

    शादाब ने इरफान से कहा कि उसे कुछ दिन का समय दे जिससे वह रुपए लौटा दे. यहां तक शादाब ने यह भी कहा कि वे जिस मकान में रह रहा है उसे बेचकर उसके रुपए वापस लौटा देगा. पर इरफान ने उसकी एक बात ना सुनी और कहासुनी में इरफान ने शादाब के पेट में गोली मारकर मौके से फरार हो गया.

    गोली की आवाज सुनते ही परिवार वालों ने बाहर आकर देखा कि शादाब लहूलुहान हालत में नीचे जमीन पर गिरा हुआ है. उसे तुरंत उठा कर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है. परिवार वालों ने यह भी बताया कि शादाब का जीजा इरफान पर कई केस दर्ज हैं, जिसकी सजा वह जेल में काट रहा है. अभी कुछ दिन पहले ही पैरोल पर बाहर आया है ओर उसे 30 तारीख को वापस जेल में जाना था. उससे पहले ही उसने इस तरह की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

    इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि घायल शादाब के  बयान लेकर एफआईआर दर्ज की जाएगी. अभी फिलहाल गोली मारने वाला मौके से फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. जल्द ही आरोपी पकड़ लिया जाएगा.

    Tags: Crime News, Haryana police, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर