ठंड से बचने को कमरे में रखी कोयले की जलती अंगीठी, दो युवकों की हुई मौत

फरीदाबाद के सेक्टर-21 में रहने वाले दो युवक राम बहादुर व रंजीत कुमार जिनकी उम्र 21 और 22 वर्ष के करीब थी, मजदूरी करते थे. कमरे में कोई वेंटिलेशन नहीं होने के कारण कमरे में जहरीली गैस बन गई और इन युवकों की सोते समय ही मौत हो गई.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: February 11, 2019, 9:24 PM IST
ठंड से बचने को कमरे में रखी कोयले की जलती अंगीठी, दो युवकों की हुई मौत
फरीदाबाद की सेक्टर-21 की पुलिस चौकी, जिसके क्षेत्र अंतर्गत हुआ हादसा
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: February 11, 2019, 9:24 PM IST
दिल्ली से सटे फरीदाबाद के पाश इलाके सेक्टर-21 में सर्दी से बचने के लिए घर में अंगीठी जलकर सोना दो युवकों के लिए काल बन गया. दोनों ही युवकों की सोते समय ही दम घुटने से मौत हो गई. दोनों युवक यूपी और बिहार के रहने वाले थे और फरीदाबाद के इस इलाके में किराये के मकान में रहते थे. फिलहाल पुलिस ने दोनो शवों का पोस्टमार्टम करवा कर उनके परिजनों को सौंप दिया, जो उनकी मौत करी सीचना पर रोते-बिलखते फरीदाबाद पहुंचे थे.

फरीदाबाद के सेक्टर-21 में रहने वाले दो युवक राम बहादुर व रंजीत कुमार जिनकी उम्र 21 और 22 वर्ष के करीब थी, मजदूरी करते थे. बीती रविवार की रात ठंड ज्यादा होने के कारण इन युवकों ने अपने कमरे में अंगीठी जलाई और उसको अपने कमरे में ही रख कर सो गए. कमरे में कोई वेंटिलेशन नहीं होने के कारण कमरे में जहरीली गैस बन गई और इन युवकों की सोते समय ही मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक उनके पड़ोसियों ने सोमवार को दोपहर तक दोनों के बाहर ना निकलने पर दरवाजा खटखटाया. अंदर से कोई जवाब ना मिलने रूम के किवाड़ तोड़ उनको बाहर निकाला. वह उनको जिंदा समझ उपचार के लिए अस्पताल ले गए जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.



यह भी पढ़ें - सिरसा में स्वाइन फ्लू से एक और मौत, इलाज में लापरवाही का इलज़ाम

यह भी पढ़ें - शराब पीने के दौरान हुआ झगड़ा, दोस्त ने ही चूल्हे के तवे से प्रहार कर ले ली जान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...