फरीदाबाद में होटल में कारोबारी ने की आत्महत्या, बिजनेस में घाटे के चलते उठाया कदम!
Faridabad News in Hindi

फरीदाबाद में होटल में कारोबारी ने की आत्महत्या, बिजनेस में घाटे के चलते उठाया कदम!
होटल के कमरे में मिला व्यापारी का शव

पुलिस ने बताया कि व्यापारी अतुल त्यागी ने मंगलवार को होटल डिलाइट में एक कमरा लिया था और यहीं ठहरे हुए थे. बुधवार सुबह जब कमरा नहीं खुला तो होटल मैनेजमेंट ने इसकी सूचना पुलिस को दी

  • Share this:
फरीदाबाद. दिल्ली (Delhi) से सटे हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) के नीलम बाटा रोड स्थित नाम डिलाइट होटल में एक व्यापारी ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस के मुताबिक मृतक अतुल त्यागी को व्यापार में घाटा हुआ था जिसके चलते वो परेशान चल रहा था. तनाव और परेशानी के चलते उसने होटल के कमरे में अपनी कलाई की नस काट कर मौत को गले लगा लिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक व्यापारी अतुल त्यागी फरीदाबाद के सेक्टर सात में रहते थे. अतुल त्यागी ने देर रात नीलम बाटा स्थिति डिलाइट होटल के कमरा नंबर 145 में अपनी कलाई की नस काट कर मौत को गले लगा लिया. पुलिस के मुताबिक उनकी नोएडा में कपड़े की कंपनी थी और लगभग दो साल पहले उसमें आग लग गई थी. इस घटना के चलते उन्हें भारी नुकसान हुआ था और वो उससे उबर नहीं पाये थे.

नुकसान के बाद से परेशान था मृतक



इस नुकसान के बाद से अतुल त्यागी काफी परेशान चल रहे थे. पुलिस ने बताया कि अतुल त्यागी ने मंगलवार को होटल डिलाइट में कमरा लिया था और यहीं ठहरे हुए थे. बुधवार सुबह जब कमरा नहीं खुला तो होटल मैनेजमेंट ने इसकी सूचना पुलिस को दी.



सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जब उसने होटल के कमरे का दरवाजा खुलवाया तो अतुल त्यागी मृत अवस्था में पड़े थे. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में भिजवा दिया है.

ये भी पढ़ें- ATM को उखाड़ ले गए चोर, बैंक मैनेजर ने कहा- 22 लाख की हुई चोरी

शादी में हत्या करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, अवैध पिस्तौल व दो कारतूस बरामद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading