लाइव टीवी

देखिए रफ्तार का कहर...कैसे कार ने दो साइकिल सवार बच्चों को रौंदा

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: July 14, 2019, 7:27 PM IST

हरियाणा के फरीदाबाद में एक तेज रफ्तार कार ने दो साइकिल सवार बच्चों को टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • Share this:
हरियाणा के फरीदाबाद में एक तेज रफ्तार कार ने दो साइकिल सवार बच्चों को टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. वही इस पूरी वारदात की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल कार चालक आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

दरअसल मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है जहां तेज रफ्तार कार ने दो साइकिल सवार बच्चों को रौंद दिया, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना में घायल बच्चे को गंभीर हालत में इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

देखिए रफ्तार का कहर...कैसे कार ने दो साइकिल सवार बच्चों को रौंदा
देखिए रफ्तार का कहर...कैसे कार ने दो साइकिल सवार बच्चों को रौंदा


सड़क पर हुए इस दर्दनाक हादसे की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि किस तरह साइकिल पर सवार तीन बच्चे सड़क पर जा रहे हैं और कुछ देर बाद एक बच्चा साइकिल से उतर जाता है जबकि दोनों बाकी बच्चे नेशनल हाईवे को साइकिल से पार करने की कोशिश करने लगते हैं , तभी अचानक एक तेज रफ्तार कार आती है और उसकी चपेट में यह दोनों बच्चे आ जाते हैं. कार की स्पीड इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर लगते ही दोनों बच्चे उछलकर दूर जाकर गिर जाते हैं.

कार चालक मौके से हुआ फरार
Loading...

पुलिस ने मौके से कार को किया जब्त, आरोपी चालक मौक से हुआ फरार
पुलिस ने मौके से कार को किया जब्त, आरोपी चालक मौक से हुआ फरार


पुलिस के मुताबिक घटना के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में हादसे की तस्वीरें कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने गाड़ी को तो जब्त कर लिया है, लेकिन गाड़ी चालक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. फिलहाल पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

यह भी देखें- VIDEO: तेज रफ्तार कार ने युवक को मारी टक्कर, हवा में उछला युवक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 14, 2019, 7:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...