लाइव टीवी

MNC में जॉब करने वाली लड़की को लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, कार चालक ने किया रेप का प्रयास

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: November 13, 2019, 7:59 PM IST
MNC में जॉब करने वाली लड़की को लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, कार चालक ने किया रेप का प्रयास
फरीदाबाद में कार चालक ने गुड़गाव जा रही लड़की से रेप का किया प्रयास (सांकेतिक तस्वीर)

फरीदाबाद (Faridabad )जिले में दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक एमएनसी कंपनी (MNC company) में जॉब करने वाली लड़की (girl) के साथ बंदूक की नोक पर कार चालक(car driver) ने रेप (rape) करने की कोशिश की.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad )जिले में दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक एमएनसी कंपनी (MNC) में जॉब करने वाली लड़की (girl) के साथ बंदूक की नोक पर कार चालक(car driver) ने रेप (rape) करने की कोशिश की. पीड़ित लड़की जैसै-तैसे आरोपी के चंगुल से से भाग निकली और थाने में जाकर मामला दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस ((Faridabad police) ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

फरीदाबाद से गुरुग्राम जा रही थी लड़की

जानकारी के अनुसार मामला मंगलवार का है, जब गुरुग्राम की एक एमएनसी कंपनी में जॉब करने वाली लड़की फरीदाबाद के मेट्रो चौक से गुरुग्राम जा रही एक कार में सवार हो गयी. आरोप है कि थोड़ा आगे चलते ही जैसे ही सुनसान रास्ता आया, तभी कार चालक ने बंदूक के दम पर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की. इसी दौरान मौका मिलते ही लड़की वहां से भाग निकली और पास में ही मौजूद थाने जा पहुंची.

पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किए 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए और उन्होंने आनन-फानन में महिला थाने में मामला दर्ज करवाया. वहीं पुलिस आरोपी कार चालक के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर आस-पास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी की कार मारुति सेलेरियो है और उसने गाड़ी भी हाल-फिलहाल में ली गई है. फिलहाल पुलिस अब कंपनी से डिटेल्स निकलवा कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-फरीदाबाद: बदमाशों ने घर में घुसकर एक ही परिवार के 4 लोगों की चाकू से गोदकर की हत्या

यह भी पढ़ें- INLD के पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना के दफ्तर में तोड़फोड़ का वीडियो हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 7:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर