Home /News /haryana /

Haryana News: गुरुग्राम में बाप ने बेटे से लगवाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, केस दर्ज

Haryana News: गुरुग्राम में बाप ने बेटे से लगवाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, केस दर्ज

देश विरोधी नारों की ऑडियो वीडियो वायरल

देश विरोधी नारों की ऑडियो वीडियो वायरल

गुरुग्राम के सेक्टर 102 की पॉश सोसाइटी इम्पीरियल गार्डन्स के फ्लैट में अनवर सईद फैजुल्लाह हाशमी अपने परिवार के साथ रहता है. उसकी पत्नी जेएनयू (JNU) में प्रोफेसर है और आरोप है कि इन्होंने अपने छोटे बेटे से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाए. अभियुक्त फरार है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    गुरुग्राम. हरियाणा पुलिस ने गुरुग्राम में अपार्टमेंट की बालकनी से कथित तौर पर पाकिस्तान (Pakistan) के समर्थन में नारे लगाने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ बीते मंगलवार को एक प्राथमिकी दर्ज (FIR) की. पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह प्राथमिकी पड़ोसियों की शिकायत पर अनवर सईद फैज़ुल्लाह हाशमी के खिलाफ दायर की गई है. हाशमी की इस हरकत का आडियो-वीडियो वायरल हो रहा है.

    हरियाणा पुलिस ने एक बयान जारी करके कहा, “सोसाइटी में ‘पाकिस्तान जिन्दाबाद’ के नारे लगाने के लिए अनवर सईद फैज़ुल्लाह हाशमी के खिलाफ राजेन्द्र पार्क पुलिस में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153बी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. अभियुक्त फरार है और उसकी तलाश जारी है.”

    गुरुग्राम की एक आवासीय सोसाइटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार से वायरल हो रहा था, जिसमें अभियुक्त एक बच्चे को पाकिस्तान-समर्थित नारे लगाने के लिए कह रहा है. गुरुग्राम के पुलिस उपायुक्त धीरज सिन्हा ने बताया कि गुरुग्राम की ‘इम्पेरियल गाडेन्स सोसाइटी’ के निवासी से आरोपी द्वारा अपने घर की बालकोनी से ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने की शिकायत रविवार को मिली थी. शिकायतकर्ता ने इसके समर्थन में वीडियो क्लीपिंग भी उपलब्ध करायी है.

    पत्नी ने सोसाइटी वालों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई
    इस बीच, आरोपी की पत्नी ने अपने पड़ोसियों के खिलाफ अपनी शिकायत में पुलिस को कहा है कि उसके पति का डिप्रेशन का इलाज चल रहा है. डीसीपी ने कहा, “अभियुक्त की पत्नी ने ढानकोट पुलिस चौकी में सोसाइटी के निवासियों के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करायी है, जिसमें यह कहा गया है कि सोसाइटी के लोग उसके घर में घुसकर उन्हें अनावश्यक रूप से धमकी देने लगे.

    महिला ने कहा- उसका पति डिप्रेशन में
    उसने अपने पति के खिलाफ भी घरेलू हिंसा के लिए अन्य शिकायत लिखवायी है. महिला ने कहा है कि उसका पति डिप्रेशन में है और उसका इलाज चल रहा है.” उन्होंने कहा, “हम इस मामले की जांच कर रहे हैं कि अनवर वाकई डिप्रेशन का शिकार है या नहीं? उसकी मेडिकल हिस्ट्री की भी जांच की जा रही है.”

    Tags: Gurugram crime news, Gurugram Police, Haryana police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर