वीडियो में देखें, कैसे कांग्रेस प्रवक्ता की हत्या कर फरार हो गए आरोपी
Faridabad News in Hindi

जिम करने के लिए पहुंचे युवक की मानें तो वे ऊपर जिम कर रहे थे तभी फायरिंग की आवाज को सुनकर वह नीचे आए लेकिन तब तक विकास चौधरी की मौत हो चुकी थी.

  • Share this:
सीसीटीवी कैमरे में कैद इन तस्वीरों को जरा ध्यान से देखिए. यह तस्वीरें कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी पर हुए हमले की हैं.  इन तस्वीरों में साफ तौर पर नजर आता है कि किस तरह  गाड़ी में सवार युवक पहले से घात लगाए बैठे थे और जैसे ही विकास चौधरी की गाड़ी रुकी वैसे ही इन युवकों ने लगातार फायरिंग करनी शुरू कर दी.

इस दौरान जमकर कई राउंड फायरिंग की गई  जिससे विकास चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई. जिम  करने के लिए पहुंचे  युवक की मानें  तो वे ऊपर जिम कर रहे थे तभी फायरिंग की आवाज को सुनकर वह नीचे आए  लेकिन तब तक विकास चौधरी की मौत हो चुकी थी.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश जारी



वहीं पुलिस की मानें तो इस पूरी वारदात की सीसीटीवी फुटेज उन्हें मिल गई है. पुलिस और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब आरोपियों की पहचान कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

पुलिस भले ही आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है पर सबसे बड़ा सवाल फरीदाबाद की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर है, जहां दिनदहाड़े लोगों की इस तरह हत्या कर जाती हो कर दी जाती हो वहां लोग कैसे सुरक्षित महसूस करेंगे. यह सबसे बड़ा सवाल है.

ये भी पढ़ें -

हरियाणा: सड़क किनारे ठेले की चाउमीन खाने के बाद 3 साल के बच्चे के फेफड़े फटे

शादी टूटने से नाराज था प्रेमी, हत्या के बाद बैग में पैक कर झील में फेंका शव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading