विकास चौधरी मर्डर केस: तंवर समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प
Faridabad News in Hindi

शुक्रवार सुबह पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच विकास चौधऱी के शव को लेकर जमकर धक्कामुक्की हुई.

  • Share this:
कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या को लेकर एक बार फिर फरीदाबाद पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कार्यकर्ताओं के साथ सरकारी अस्पताल के  शव ग्रह के बाहर अपना डेरा जमा दिया है और पूरी रात वह शव ग्रह के बाहर ही डटे रहे. शुक्रवार सुबह पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच विकास चौधऱी के शव को लेकर जमकर धक्कामुक्की हुई. इस दौरान प्रशासन ने विकास चौधरी की शव देने से इनकार किया. अशोक तंवर और उनके कार्यकर्ताओं को अस्पताल के गेट से निकलने से भी रोक दिया गया है. वहीं अस्पताल के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

तंवर ने इस दौरान कहा कि आए दिन बहन बेटियों के साथ, व्यापारियों के साथ, गरीबों के साथ दलितों के साथ, ऐसी घटनाएं हो रही है. आज कांग्रेस के हमारे साथी के साथ दुखद घटना हुई है जिसका एक लंबा भविष्य था. उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाएं ना हो. सैकड़ों हजारों परिवार गुजरने से बचें इसलिए वह और कांग्रेसी साथी मोर्चरी के बाहर धरना दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि बेखौफ अपराधी संगठित अपराध कर रहे हैं और अब यही हरियाणा की पहचान बन गई है. उन्होंने कहा कि विकास की हत्या होने के 5 घंटे बाद भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने घटना की जानकारी होने से इंकार कर दिया. आज मुख्यमंत्री खट्टर फरीदाबाद में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आ रहे हैं, ऐसे में अशोक तंवर ने कहा कि शायद अब मुख्यमंत्री को पता चल जाए यह फरीदाबाद में ऐसी घटना हुई है.



ये भी पढ़ें- 



हरियाणा: सड़क किनारे ठेले की चाउमीन खाने के बाद 3 साल के बच्चे के फेफड़े फटे

शादी टूटने से नाराज था प्रेमी, हत्या के बाद बैग में पैक कर झील में फेंका शव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading