लाइव टीवी

फरीदाबाद: नींबू तोड़ने को लेकर ‘महाभारत’, दो पक्ष भिड़े, महिलाओं ने गाड़ी तोड़ी, 5 घायल
Faridabad News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 9:10 AM IST
फरीदाबाद: नींबू तोड़ने को लेकर ‘महाभारत’, दो पक्ष भिड़े, महिलाओं ने गाड़ी तोड़ी, 5 घायल
नींबू तोड़ने को लेकर दो परिवारों में झगड़ा

पुलिस (Police) का कहना है कि दोनों तरफ के लोग जख्मी (Injured) हैं लिहाजा दोनों पक्षों पर कार्रवाई की जाएगी. हालांकि वारदात थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर हुई लेकिन पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस काफी देरी से पहुंची.

  • Share this:
फरीदाबाद. घर में लगे पेड़ से नींबू (Lemon) तोड़ने से मना करना कुछ महिलाओं को इस कदर नागवार गुजरा कि उन्होंने पहले मना करने वाले लोगों के गाड़ी तोड़ दी, घर तोड़ दिया और उसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो परिवार के पांचों लोगों को जख्मी (Injured) कर दिया. फिलहाल जख्मी लोग पुलिस कार्रवाई की आस कर रहे हैं लेकिन पुलिस का कहना है कि दोनों तरफ के लोग जख्मी हैं लिहाजा दोनों पक्षों पर कार्रवाई की जाएगी. हालांकि  वारदात थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर हुई लेकिन पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस काफी देरी से पहुंची.

एक तरफ नींबू पर हुई इस महाभारत पर पड़ोसी भी हैरान हैं, तो दूसरी तरफ पुलिस पर भी सवाल उठ रह हैं. पीड़ित परिवार के मुताबिक घर से महज 20 मीटर की दूरी पर थाना है. लेकिन पुलिस काफी देर से पहुंची. अगर पुलिस वक्त पर पहुंचती तो झगड़ा और नुकसान रोका जा सकता था. फिलहाल पुलिस हमेशा की तरह कार्रवाई का दम भर रही है.

पुलिस बोली- दोनों पक्षों पर होगी कार्रवाई



इस मामले में जब पुलिस से बात की गई तो पुलिस का कहना है कि इस झगड़े में दोनों पक्षों को चोट लगी है. हालांकि मामला नींबू तोड़ने को लेकर ही शुरू हुआ था. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों पर कार्रवाई की बात कह रही है.



पड़ोसियों ने बनाया वीडियो

वहीं इस पूरे मामले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियों साफ देखा जा सकता है कि गुस्साई महिला और उसके परिवार के लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. उनकी गाड़ी तोड़ दी. उनके घर में लगे सारे शीशे तोड़ दिए और साथ ही साथ परिवार के पांचो सदस्यों के सिर भी फोड़ दिए. ये वीडियो किसी पड़ोसी द्वारा बनाया गया है. इस वीडियो में दोनों पक्ष आपस में उलझते भी दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- करनाल: एक दिन के रिमांड पर कांग्रेसी नेता पंकज पूनिया, यूपी सीएम पर किया था विवादित ट्वीट

हरियाणा के पलवल में शादी का झांसा देकर दो बच्चों की मां से 8 महीने तक रेप, आरोपी फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 9:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading