Home /News /haryana /

पार्किंग विवाद: फरीदाबाद में पड़ोसियों ने दंपति और उनके बेटे पर जमकर बरसाए लात-घूसे, CCTV में कैद वारदात

पार्किंग विवाद: फरीदाबाद में पड़ोसियों ने दंपति और उनके बेटे पर जमकर बरसाए लात-घूसे, CCTV में कैद वारदात

पार्किंग को लेकर हुआ झगड़ा

पार्किंग को लेकर हुआ झगड़ा

Crime in Faridabad: पीड़ित युवक की पवन की मानें तो जिन लोगों ने उन पर हमला किया है वे रोजाना शराब पीकर वहां पर हुड़दंग करते हैं. लेकिन उनका विरोध करने वाला कोई भी नहीं है. वहीं अग्रसेन पुलिस चौकी इंचार्ज राजेंद्र सिंह की मानें तो दो गुटों में पार्किंग को लेकर विवाद हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

अनिल राठी

फरीदाबाद. बल्लभगढ़ की भाटिया कॉलोनी में पार्किंग विवाद (Parking Issue) को लेकर पड़ोसियों ने दंपत्ति और उनके बेटे को लात घुसा से जमकर पीटा. झगड़े में 3 लोगों के घायल (Injured) होने की खबर है. जिनका उपचार बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में करवाया गया. मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

मामला बल्लभगढ़ की भाटिया कॉलोनी की गली नंबर 2 का है. जहां रात को करीब 2 बजे दो गुटों में झगड़ा हुआ. इस झगड़े में हमलावरों ने लात घूसों से दंपति और उनके बेटे पवन कपूर को बुरी तरह पीटा. घायल पवन कपूर की मानें तो भाटिया कॉलोनी की गली नंबर 2 में उनका मकान है जो टू साइड ओपन है. रोजाना की तरह है वह अपनी स्कूटी को वहां पर खड़ा कर रहे थे कि उनके पड़ोसियों ने उस पर ताबड़तोड़ लात घुसो से हमला कर दिया.

उनके माता-पिता ने जब बचाने का प्रयास किया तो उन्होंने उन्हें भी बेरहमी से पीटा और वहां से फरार हो गए. घायलों को बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में लाया गया जहां पुलिस भी पहुंच गई. पवन की मानें तो जिन लोगों ने उन पर हमला किया है वे रोजाना शराब पीकर वहां पर हुड़दंग करते हैं. लेकिन उनका विरोध करने वाला कोई भी नहीं है.

सिविल अस्पताल के डॉक्टर सचिन गर्ग की मानें तो उनके पास तीन लोग आए हैं जो एक ही परिवार के हैं और मारपीट का शिकार हुए हैं. उनकी मानें तो उनका प्राथमिक उपचार कर दिया गया है और उन्हें घर भेज दिया गया है.

वहीं अग्रसेन पुलिस चौकी इंचार्ज राजेंद्र सिंह की मानें तो दो गुटों में पार्किंग को लेकर विवाद हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस के पास शिकायत नहीं आई है. शिकायत आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर