फरीदाबाद: दोनों हाथों में रिवॉल्वर लेकर घर की छत पर चढ़ गया युवक, करने लगा फायरिंग और फिर...
Faridabad News in Hindi

फरीदाबाद: दोनों हाथों में रिवॉल्वर लेकर घर की छत पर चढ़ गया युवक, करने लगा फायरिंग और फिर...
घर की छत पर चढ़ युवक करने लगा फायरिंग

युवक के परिजनों की मानें तो वह दिमागी रूप से कमजोर है और उसका इलाज (Treatment) भी चल रहा है. परिजनों का यह भी कहना है कि कुछ दिनों पहले उनके घर में चोरी (Theft) हो गई थी जिसको लेकर भी वह काफी परेशान था.

  • Share this:
फरीदाबाद. घर की छत पर चढ़कर एक युवक ने लगातार कई राउंड फायर किए. मामला बल्लभगढ़ (Ballabgarh) के  छाया सा गांव का है. जहां  सुबह लगभग 8 बजे एक युवक अपने दोनों हाथों में रिवॉल्वर लेकर घर की छत पर चढ़ गया  और कई घंटों तक लगातार फायरिंग (Firing) की. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और कई घंटों की मशक्कत के बाद युवक को समझा-बुझाकर नीचे उतारा. फिलहाल पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बता दें कि मंगलवार सुबह छायंसा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव के लोगों ने फायरिंग की आवाज सुनी. दरअसल गांव का ही एक युवक अपने घर की छत पर चढ़कर हवाई फायरिंग करने लगा. फायरिंग होते देख मौके पर पुलिस भी पहुंच गई लेकिन युवक एक के बाद एक फायरिंग करता रहा और तकरीबन 4 घंटे में 25-30 राउंड हवाई फायरिंग कर दी.

पुलिस के छूटे पसीने



युवक को नीचे उतारने में पुलिस के पसीने छूट गए. कड़ी मशक्कत के बाद जैसे तैसे पुलिस ने समझा-बुझाकर युवक को नीचे उतारा. वहीं युवक के परिजनों की मानें तो वह दिमागी रूप से कमजोर है और उसका इलाज भी चल रहा है. परिजनों का यह भी कहना है कि कुछ दिनों पहले उनके घर में चोरी हो गई थी जिसको लेकर भी वह काफी परेशान था. हालांकि परिजनों को यह नहीं मालूम कि यह युवक रिवाल्वर कहां से लाया.



पुलिस आऱोपी युवक से कर रही पूछताछ

फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिए है. पुलिस मामले की जांच कर रह है. पुलिस भी अब युवक से पूछताछ कर हवाई फायरिंग करने का सही कारण पता लगाने की कोशिश में जुटी है और साथ ही साथ पुलिस यह भी पता लगाएगी कि आखिरकार यह रिवॉल्वर और  कारतूस ये युवक लाया कहां से?

ये भी पढ़ें-

Love Marriage के 5 दिन बाद पत्नी ने लगाई फांसी, पति ट्रेन के आगे कूदा

सीएम खट्टर ने सुरजेवाला को बताया हरियाणा का ‘पप्पू’, कांग्रेस नेता बोले...

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading