लाइव टीवी

कांग्रेस और इनेलो पर जमकर बरसे सीएम खट्टर, पृथला में जनता से की फूल खिलाने की अपील

News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 7:24 AM IST
कांग्रेस और इनेलो पर जमकर बरसे सीएम खट्टर, पृथला में जनता से की फूल खिलाने की अपील
पृथला की जनसभा में लोगों से कमल छाप पर वोट देने की अपील करते मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार को पृथला विधानसभा क्षेत्र के मोहना गांव में कांग्रेस और इनेलो पर जमकर हमला बोला. सीएम खट्टर ने चुनावी सभा पृथला में जनता से कमल का फूल खिलाने की अपील की.

  • Share this:
फरीदाबाद. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बुधवार को फरीदाबाद जिले के पृथला विधानसभा क्षेत्र के मोहना गांव में चुनावी जनसभा के दौरान इनेलो और कांग्रेस पर जमकर बरसे. मुख्यमंत्री ने इनेलो को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बाप और बेटा भ्रष्टाचार के आरोप में दस साल से जेल काट रहे हैं और कांग्रेस के कई नेता जेल जाने के लिए लाइन में लगे हैं. पता नहीं कब प्रशासन का बुलावा आ जाए. सीएम मनोहर लाल बीजेपी प्रत्याशी सोहनपाल छोकर के लिए लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट डालने की अपील करने के लिए यहां पहुंचे थे. इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा सहित दर्जनों बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

जो फूल के साथ है वही बीजेपी का कार्यकर्ता : मुख्यमंत्री 

मुख्यमंत्री ने बीजेपी से बागी हुए नयन पाल का नाम लिए बिना लोगों से कहा कि जब पार्टी से मनसा पूरी होती है तो पार्टी के साथ हैं और जब पार्टी से कोई इच्छा पूरी नहीं होती तो पार्टी के खिलाफ खड़े हो जाते हैं, वैसे नेता बीजेपी के नहीं हो सकते, इसलिए जो फूल के साथ है वहीं बीजेपी का कार्यकर्ता है.

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने चुनावी सभा में लोगों का इस अंदाज में किया अभिवादन


सीएम खट्टर और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की अध्यक्षता में जेजेपी को अलविदा कह चुके नेता बलदेव अलावलपुर और जेजेपी के जिला युवा अध्यक्ष लखन बेनीवाल ने बीजेपी ज्वाइन कर सोहनपाल छोकर का हाथ मजबूत करने की बात कही.

ये भी पढ़ें- दबंगों के कारण दक्षिण हरियाणा में नहीं पहुंचता था पानी, मैंने पहुंचाया : सीएम

सिरसा में ढह चुका इनेलो का गढ़, सभी 5 सीटों पर जीतेगी कांग्रेस: कुमारी शैलजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 7:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...