लाइव टीवी

गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं ने किया रोड जाम, प्रिंसिपल पर लगाए दुर्व्यवहार के आरोप

News18 Haryana
Updated: September 20, 2019, 6:47 PM IST
गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं ने किया रोड जाम, प्रिंसिपल पर लगाए दुर्व्यवहार के आरोप
विरोध प्रदर्शन करती छात्राएं

फरीदाबाद जिले के टोहाना स्थित श्रीदुर्गा महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने शुक्रवार को अपनी समस्याओं को लेकर रोड जाम किया और प्रिंसिपल पर दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाए.

  • Share this:
फरीदाबाद. टोहाना के श्रीदुर्गा महिला महाविद्यालय में अव्यवस्थाओं से परेशान छात्राओं ने शुक्रवार को कॉलेज के बाहर रोड जामकर प्रबंधन समिति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. छात्राओं ने प्रिंसिपल पर दुर्व्यवहार करने व शिकायतों पर सुनवाई न करने के आरोप भी लगाए. जाम की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन व समिति के प्रधान चूड़ियाराम गोयल मौके पर पहुंचे और छात्राओं को समझाने में जुट गए. एसडीएम अनुभव मेहता ने भी मौके पर पहुंचकर छात्राओं की समस्याएं सुनी. उन्होंने समस्याओं का समाधान करवाने का आश्वासन देकर छात्राओं को शांत किया.

छात्राओं ने बिजली- पानी समेत कई समस्याएं बताईं

पत्रकारों व एसडीएम को अपनी समस्याएं बताते हुए छात्राओं ने कहा कि कॉलेज में बिजली- पानी की बहुत समस्या है. दाखिले के समय छात्राओं को बरगलाया जाता है कि कॉलेज में बहुत सी सुविधाएं हैं. फीस के नाम पर 25-25 हजार रुपए लिए जाते हैं, लेकिन सुविधाओं के नाम पर कुछ नहीं है. यातायात में भी छात्राओं को भारी परेशानी उठानी पड़ रही हैै. गांव के रूट पर बसों की कमी के चलते छात्राएं भेड़- बकरियों की तरह भर कर कॉलेज आने- जाने को मजबूर हैं. छात्राओं ने बताया कि अपनी समस्याओं को लेकर जब भी छात्राएं प्रिंसिपल के रूम में जाती हैं तो प्रिंसिपल छात्राओं को बुरा भला कहती हैं.

प्रिंसिपल ने छात्राओं के आरोपों को नकारा


प्रदर्शन में शामिल एक छात्रा ने आरोप लगाया कि प्रिंसिपल कुछ लड़कियों से कहती हैं कि 'तुम मेरी नजरों से गिर चुकी हो'. प्रिंसिपल के इस व्यवहार से छात्राएं आहत होती हैं. कॉलेज की प्राध्यापिकाओं को पिछले 3 माह से वेतन भी नहीं दिया जा रहा. अन्य कर्मचारी भी वेतन के लिए परेशान रहते हैं.  इतना ही नहीं छात्राओं ने प्रिंसिपल पर एक छात्रा से हाथापाई करने का भी आरोप लगाया. प्रिंसिपल ने छात्राओं के लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि छात्राएं उन पर झूठा आरोप लगा रही है. छात्राओं की मांगे प्रबंधन समिति ही पूरी कर सकती है, मेरे हाथ में कुछ नहीं है.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के डांस पर हथियार लहराने का वीडियो वायरल करने वाले गिरफ्तार, 5 पिस्टल और 21 कारतूस जब्त

बीदासर के थानाधिकारी को एसपी ने किया लाइन हाजिर, होगी जांच भी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 6:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...