फरीदाबाद में कॉलेज के प्रिंसिपल पर जानलेवा हमला, लाठी-डंडों से तोड़े दोनों पैर

पीसीआर (PCR) को आते देखकर हमलावर चारों युवक फरार हो गए. पुलिस (Police) ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 5, 2019, 12:01 PM IST
फरीदाबाद में कॉलेज के प्रिंसिपल पर जानलेवा हमला, लाठी-डंडों से तोड़े दोनों पैर
प्रिंसिपल पर हमला करते युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं.
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: September 5, 2019, 12:01 PM IST
फरीदाबाद. जिले के तिगांव हलके में घर से कॉलेज (College) जा रहे प्रिंसिपल पर बाइक सवार युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया. युवकों ने लाठी-डंडे से हमला कर प्रिंसिपल के दोनों पैर तोड़ दिए. पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित प्रिंसिपल हरियाणा के वरिष्ठ आईएएस संजय जून के बहनोई हैं. वह फरीदाबाद की एक्साइज कमिश्नर रहीं संधू के पति हैं. पीड़ित प्रिंसिपल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. वहीं, पुलिस मामला दर्ज कर जांच की बात कह रही है.

पीड़ित प्रिंसिपल रोजाना की तरह अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकले थे. तभी फरीदाबाद बाईपास रोड पर दो बाइक पर सवार होकर चार लड़के आए और उनकी गाड़ी को रुकवा दिया. इसके बाद उन्हें बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया. इन लड़कों ने पहले तो गाड़ी के शीशे तोड़े और उसके बाद गाड़ी से निकाल कर प्रिंसिपल की बुरी तरह उनकी पिटाई कर दी .

पीसीआर को आते देख फरार हुए आऱोपी

घटना के वक्‍त पीसीआर की गाड़ी को आते देखकर यह चारों हमलावर युवक वहां से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी थी. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी के विभिन्न में सेक्शन के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अब आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. पुलिस की मानें तो आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- BJP नेता ने चालान कटने पर कहा, पुलिस वालों ने अकड़ निकालने की दी मुझे धमकी

ये भी पढ़ें- बुलेट से पटाखे जैसी आवाज़ निकालने पर कटा चालान, फाइन देखकर उड़े होश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 10:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...