लाइव टीवी

फरीदाबाद में सगाई कार्यक्रम के दौरान फटा AC का कंप्रेसर, 5 लोग झुलसे

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: November 20, 2019, 11:50 AM IST
फरीदाबाद में सगाई कार्यक्रम के दौरान फटा AC का कंप्रेसर, 5 लोग झुलसे
एसी का कंप्रेसर फटने से 5 लोग झुलसे

बताया जा रहा है कि दिलीप नामक कारीगर बुरी तरह घायल है. वहीं महादेव, राजेंद्र, मनपाल और विष्णु निवासी एसजीएम नगर को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

  • Share this:
फरीदाबाद. जिले के एक बैंक्विट हॉल में एसी का कंप्रेसर (Compressor) फटने से 5 लोग बुरी तरह से झुलस गए. पांचों घायलों (Injured) को वहां मौजूदल लोगों ने तुरंत अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया. इस हादसे में घायल पांचों लोग सगाई (Engagement) कार्यक्रम में खाना बनाने आए थे. ये सभी छत पर खाना बना रहे थे, वहीं बाकी लोग नीचे मौजूद थे.

बताया जा रहा है कि दिलीप नामक कारीगर बुरी तरह घायल है. वहीं महादेव, राजेंद्र, मनपाल और विष्णु निवासी एसजीएम नगर को अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

मौके पर मौजूद लोगों ने कही ये बात

कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बताया कि धमाका सुनते ही लोग सकते में आ गए. उनकी समझ में ही नहीं आया कि आखिर हुआ क्या है, एक पल के लिए लोगों को लगा कि छत पर हलवाई के पास रसोई गैस सिलिंडर में विस्फोट हुआ है लेकिन एसी का बॉक्स नीचे गिरते ही लोगों में भगदड़ मच गई. कांप्लेक्स से सकुशल बाहर निकलने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

यह भी पढ़ें- पानीपत: बिजली के खंभे से टकराने के बाद धूं-धूं कर जली कार, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

यह भी पढ़ें- सोफे पर मृत अवस्था में मिली विवाहिता, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 11:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...